रवि किशन को मिला था जिगोलो बनने का ऑफर, बोले- उस महिला ने मुझे रात में बुलाया और फिर ...

रवि किशन को मिला था जिगोलो बनने का ऑफर, बोले- उस महिला ने मुझे रात में बुलाया और फिर ...

मुंबई। भोजपुरी व बॉलीवुड फिल्मों के दिग्गज स्टार व भाजपा सांसद रवि किशन ने बताया है कि एक बार उन्हें जिगोलो का काम करने का ऑफर मिला था। उन्होंने कहा, ऐसे कई ऑफर मिले। संघर्ष के दौरान जीवन में ऐसे कई पड़ाव आते हैं और लोग चाहते हैं कि आप उनमें फंस जाएं। रवि ने कहा, मुझे खुद पर भरोसा था इसलिए कभी अवसरों से समझौता नहीं किया। सांसद रवि किशन ने एक टीवी चैनल को दिए एक इंटरव्यू में घटना को याद करते हुए कहा, हां, कास्टिंग काउच हुआ और ये कुछ ऐसा है जो फिल्म इंडस्ट्री में होता है, लेकिन मैं किसी तरह बच निकलने में सफल रहा।

मेरे पिता ने मुझे सिखाया था कि मुझे अपने काम को ईमानदारी से करना चाहिए, मैं कभी भी शॉर्टकट नहीं अपनाना चाहता था।  मुझे पता था कि मैं प्रतिभाशाली हूं। मैं उस महिला का नाम नहीं ले सकता, क्योंकि अब वो एक बड़ा चेहरा बन गई हैं। उन्होंने एक दिन कॉल करके मुझसे कहा,आज रात एक कप कॉफी के लिए आ जाओ। मैंने कहा कॉफी तो ऐसी चीज है जो दिन में पी जाती है। उस महिला के इतना कहते ही मुझे महसूस हुआ कि वो मुझे हिंट दे रही हैं और मैंने उन्हें मना कर दिया।

Gigolo पर क्या बोले रवि किशन?
इस दौरान रवि किशन से पूछा गया कि क्या उन्हें उनकी बॉडी देखकर जिगोलो की जॉब की पेशकश की गई थी? अभिनेता ने हंसते हुए कहा, ऐसे कई ऑफर मेरे जीवन में आए। जब आप संघर्ष कर रहे होते हैं तो आपके सामने कई तरह की परस्थितियां आती हैं और आपके विरोधी चाहते हैं कि आप उन्हीं में फंस जाएं… मुझे अपने ऊपर विश्वास था और इसलिए मैंने कभी भी अवसरों से समझौता नहीं किया। मैं इस तरह के मौकों की तलाश में कभी रहा नहीं।

रणवीर सिंह और आयुष्मान ने भी किया था कास्टिंग काउच का दावा
रणवीर सिंह ने भी अपने कास्टिंग काउच एक्सपीरियंस को शेयर किया था। रणवीर सिंह ने कहा था, कास्टिंग काउच बहुत असली चीज है और मैंने उसे एक्सपीरियंस किया है। अंधेरी में एक आदमी ने मिलने बुलाया था। मुलाकात में उसने मेरा पोर्टफोलियो भी खोलकर नहीं देखा और कहा कि उन्हें बिजनेस में आगे बढ़ने के लिए स्मार्ट और सेक्सी होना पड़ेगा। जो स्मार्ट है, जो सेक्सी है, वो आगे निकल जाता है। उसने मुझे टच करना चाहा, लेकिन मैंने मना कर दिया। 

आयुष्मान खुराना ने भी कास्टिंग काउच का सामना किया हुआ है। साल 2018 में आयुष्मान ने कहा था, मैं भी उससे (कास्टिंग काउच से) गुजरा हूं, जब मैं शुरुआत में इंडस्ट्री का हिस्सा बना था। मैं एक टीवी एंकर था, तब एक कास्टिंग डायरेक्टर ने मुझे कहा कि मुझे ये करना ही होगा। मैं बोला क्या बात कर रहे हो यार? क्या आप वाकई सीरियस हो? फिर मैंने उसे मना कर दिया, मैंने साफ कहा कि मैं ये नहीं कर सकता हूं... तो हां, कास्टिंग काउच इंडस्ट्री में है। हालांकि, आयुष्मान का आगे ये भी कहना था कि किसी को भी ऐसी चीजों के सामने हार नहीं माननी चाहिए, क्योंकि अंत में एक एक्टर और परफॉर्मर के रूप में टैलेंट और क्षमता ही होती है, जो आगे पहुंचाती है

ये भी पढ़ें:- Maidaan: अजय देवगन की फिल्म 'भोला' के साथ रिलीज होगा 'मैदान' का टीजर

ताजा समाचार

पाकिस्तान के कराची में आत्मघाती हमला, बाल-बाल बचे पांच जापानी नागरिक
Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान जारी, जानिए 1 बजे तक कितनी हुई वोटिंग?
मुरादाबाद: BJP प्रदेश अध्यक्ष चौधरी भूपेंद्र सिंह ने पत्नी के साथ की वोटिंग, जनता से मतदान की अपील
अयोध्या: भक्तों की भीड़ से राम मय हुई भरत की तपोभूमि, सोहर गीतों पर नृत्य बना आकर्षण का केंद्र
Nestle: शिशु उत्पादों की गुणवत्ता पर CCPA सख्त, अधिक चीनी मिलाने की रिपोर्ट के बाद FSSAI से संज्ञान लेने को कहा
अयोध्या: चित्रगुप्त भगवान के प्रकटोत्सव पर सरयू तट पर हुई महाआरती, कई विभूतियों को मिला सम्मान