लखनऊ: सिरफिरे दोस्त ने हनी ट्रैप में फंसाकर तुड़वाई इंजीनियर की शादी, जानें वजह

लखनऊ: सिरफिरे दोस्त ने हनी ट्रैप में फंसाकर तुड़वाई इंजीनियर की शादी, जानें वजह

लखनऊ,अमृत विचार। गोमती नगर विस्तार में सिरफिरे दोस्त ने बदला लेने की पुरानी रंजिश का बदला लेने की नीयत से अपने इंजीनियर दोस्त को एक महिला साथी की मदद से हनी ट्रैप में फंसा लिया। इसके बाद इंजीनियर की अश्लील फोटो को उसकी मंगेतर और परिजनों को भेजकर शादी तुड़वा दी।

मामले की जानकारी देते हुए गोमती नगर विस्तार कोतवाली प्रभारी विनय चतुर्वेदी ने बताया कि गोमती नगर विस्तार के रहने वाले पेशे से इंजीनियर युवक की आदित्य विक्रम सिंह नामक युवक से दोस्ती थी। पर कुछ कारणों से कुछ समय पूर्व पीड़ित ने आदित्य से दोस्ती तोड़ ली थी।

इसी बीच इंजीनियर का गोसाईगंज स्थित इंजीनियरिंग कॉलेज की अपनी सहपाठी युवती से प्रेम प्रसंग हो गया। शादी के लिए दोनों के परिवार भी तैयार हो गए और गत 21 मार्च को दोनों की सगाई हो गई। इसी बीच पीड़ित के इंस्टाग्राम पर अदिति नामक युवती की फ्रेंड रिक्वेस्ट आई।

अदिति ने चैटिंग करते हुए पीड़ित इंजीनियर की कुछ फोटो प्राप्त कर लीं। फिर इन फोटो को एडिट करके पीड़ित की गोरखपुर निवासी मंगेतर व उसके परिजनों का भेज दिया। जिसके कारण मंगेतर के परिजनों ने रिश्ता तोड़ दिया। पीड़ित ने इस संबंध में थाने में शिकायत की है।

यह भी पढ़ें:-लखनऊ: दहेज में 10 लाख न देने पर तोड़ा रिश्ता, बहन से की छेड़छाड़, केस दर्ज