हल्द्वानी: हीरो सीनियर महिला चैंपियनशिप में केरल, चंडीगढ़ रही विजयी

केरल टीम से रेशमा ने किया सर्वाधिक गोल

हल्द्वानी: हीरो सीनियर महिला चैंपियनशिप में केरल, चंडीगढ़ रही विजयी

चंडीगढ़ ने 5 गोल कर शानदार जीत दर्ज की  

हल्द्वानी, अमृत विचार। गौलापार स्थित इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में आयोजित 27वीं हीरो सीनियर महिला फुटबॉल चैंपियनशिप में गुरुवार को 2 मैच खेले गए। पहला मैच केरल और उत्तराखंड के बीच खेला गया जबकि दूसरा मैच चंडीगढ़ और मिजोरम के बीच हुआ।

पहले मैच में केरल और उत्तराखंड के बीच भिड़ंत हुई जिसमें मैच के 15वें मिनट में केरल ने पहला गोल दागा। मैच के 40वें मिनट में केरल की दूसरा गोल किया। मध्यातंर तक केरल की टीम ने 0-2 से बढ़त बनाई रही। मध्यातंर के बाद उत्तराखंड ने 46वें मिनट में टीम ने पहला गोल करने में सफल रही।

48वें मिनट में दूबारा से उत्तराखंड ने दूसरा गोल किया। लेकिन केरल की टीम ने अंतिम 5 मिनट में रोमांचक मुकाबला खेलते हुए एक गोल करके केरल ने मैच अपने नाम किया। केरल की ओर से रेशमा ने सर्वाधिक गोल दागे। दूसरे मैच में चंडीगढ़ और मिजोरम के बीच खेला गया। 2वें मिनट में चंडीगढ़ ने पहला गोल किया।

12वें मिनट में चंडीगढ़ ने दूसरा गोल दागा। 15वें मिनट में चंडीगढ़ ने तीसरा गोल किया। 25वें मिनट में चंडीगढ़ ने चौथा गोल किया। 45वें मिनट में मिजोरम ने पहला गोल किया। मध्यातंर के बाद 70वें मिनट में चंडीगढ़ ने पांचवा गोल किया। 94वें मिनट में चंडीगढ़ ने छठा गोल कर शानदार जीत हासिल की। इस मौके पर जिला क्रीड़ा अधिकारी रशिका सिद्दकी, उमेश कुमार, रोहित, बजरंग कुमार चौहान सहित कई लोग उपस्थित रहे।