Kanpur Fire: सेना, NDRF और SDRF भी नहीं बुझा पाई 38 घंटे से ज्यादा लगी आग, आसपास के लोग सहमे, घरों से बाहर निकले

Kanpur Bansmandi Wholesale Market Fire कानपुर में 38 घंटे से ज्यादा समय बीत जाने के बाद भी आग नहीं बुझाई जा सकी।

Kanpur Fire: सेना, NDRF और SDRF भी नहीं बुझा पाई 38 घंटे से ज्यादा लगी आग, आसपास के लोग सहमे, घरों से बाहर निकले

Kanpur Bansmandi Wholesale Market Fire कानपुर के अनवरगंज थाना क्षेत्र के बासमंडी स्थित कपड़ा मार्केट में 38 घंटे से ज्यादा समय हो गया है। फिर भी अभी तक आग बुझाई नहीं जा सकी है। उधर, आईआईटी कानपुर की टीम भी घटनास्थल पर पहुंची।

कानपुर, अमृत विचार। Kanpur Bansmandi Wholesale Market Fire अनवरगंज थाना क्षेत्र के बासमंडी स्थित कपड़ा मार्केट में लगी आग को 38 घंटे से ज्यादा का समय हो गया। फिर भी आग बुझाई नहीं जा सकी। वहीं, शुक्रवार शाम को आग बुझने लगी थी। लेकिन शनिवार दोपहर में नफीस टावर, अरजेन बिल्डिंग और एआर टॉवर में एक बार फिर आग धधकने लगी। आग बुझाने के लिए 50 से ज्यादा दमकल की गाड़ियां मौजूद है। उधर, आईआईटी कानपुर की टीम भी घटनास्थल पर पहुंची। चारो ओर धुएं के गुबार से लोगों में हड़कंप मच गया। आसपास के लोग भी सहमे हुए है।

डर के साये से लोग अपने घरों से बाहर भी निकल आए। आग बुझाने में सेना, एनडीआरएफ और एसडीआरएफ की टीम भी लगी हुई है। आग की चपेट में आने से स्टैंट बैंक भी जल गया है। आग बुझाने के लिए प्रयागराज से आई हाइड्रोलिक प्लेटफार्म मशीन का भी इस्तेमाल किया जा रहा है। आग से करोड़ों रुपये के नुकसान की बात सामने आ रही है।

यह भी पढ़ें- Kanpur Fire: EID को लेकर रखा था खरबों का माल, 90 प्रतिशत दुकानों का बीमा नहीं, एक किमी एरिया को किया गया सील