अयोध्या: वाहन चोर गिरोह के खिलाफ गैंगेस्टर एक्ट में केस 

अयोध्या: वाहन चोर गिरोह के खिलाफ गैंगेस्टर एक्ट में केस 

अमृत विचार, अयोध्या। नगर कोतवाली पुलिस ने पुराने वाहनों को चोरी कर इनकी नंबर प्लेट बदल इस्तेमाल करने वाले एक एक गिरोह के सरगना समेत चार के खिलाफ उत्तर प्रदेश गिरोहबंद अधिनियम के तहत केस दर्ज कराया है। यह केस जिला मजिस्ट्रेट के अनुमोदन के बाद दर्ज कराया गया है।  

शनिवार को सीओ सिटी शैलेन्द्र सिंह ने बताया कि इसी साल 14 जनवरी को रायबरेली चौराहा निकट माधुरी पैलेस निवासी आकाश ने अपनी आल्टो कार और शिवनगर पहाड़गंज निवासी अकबर अली ने हौंडा सिटी कार चोरी होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस ने वाहन चोर गिरोह की घेराबंदी की थी तो पुलिस पर फायरिंग की गई थी। विवेचना के दौरान पता चला कि अमेठी जिले के इन्हौना स्थित पूरे करम कुटवा निवासी मो. खादिम ने वाहन चोरी कर आर्थिक लाभ के लिए एक गिरोह बना रखा है। इसके गिरोह में सीतापुर जिले के इस्लाम बाग़ निवासी मो. गुफरान, खिरौनि तालगांव निवासी मो.वर्क तथा रायफल क्लब निवासी इंशाद शामिल हैं। इसको लेकर नगर कोतवाली पुलिस ने गैंग चार्ट बनाकर अनुमोदन के लिए जिला मजिस्ट्रेट को भेजा और अनुमोदन के बाद नगर कोतवाल अश्विनी कुमार पांडेय ने सभी के खिलाफ गैंगेस्टर एक्ट में रिपोर्ट दर्ज कराई है।
 
ये भी पढ़ें -UP में आज से महंगी हुई शराब और बियर, नई आबकारी नीति लागू

ताजा समाचार

Bareilly News: टैटू बनवाने में युवा बढ़-चढ़कर आ रहे आगे, भगवान राम और पोट्रेट गुदवाने का बढ़ा क्रेज
Jalaun Murder: CPI नेता की धारदार हथियार से हत्या...भाकपा नेताओं में घटना को लेकर आक्रोश, पुलिस व फोरेंसिक टीम ने जुटाए साक्ष्य
अमेठी: 95 स्कूल भवनों के ऊपर से गुजर रही HT लाइन, दुर्घटना के खतरों पर अफसर मौन
'मैं रिटायर हो रही हूं 'मैंने वादा किया था...', ओलंपिक स्वर्ण पदक विजेता कैंडेस पार्कर ने बॉस्केटबॉल से लिया संन्यास 
हल्द्वानी: ट्रेन में काटा ट्रॉली बैग, लाखों के जेवर और नगदी चोरी
'‘इंडिया’ गठबंधन सत्ता में आया तो ‘एक साल, एक पीएम’ के फार्मूले पर करेगा काम', सोलापुर में गरजे PM मोदी