'Pushpa the rule' : 7 अप्रैल को पता चलेगा 'कहां है पुष्पा'? मेकर्स ने वीडियो शेयर कर दिया हिंट 

'Pushpa the rule' : 7 अप्रैल को पता चलेगा 'कहां है पुष्पा'? मेकर्स ने वीडियो शेयर कर दिया हिंट 

मुंबई। दक्षिण भारतीय अभिनेता अल्लू अर्जुन और अभिनेत्री रश्मिका मंदाना आने वाली फिल्म पुष्पा द रूल का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है। पुष्पा द रूल के मेकर्स ने फिल्म का फर्स्ट लुक आउट करते हुए एक वीडियो शेयर किया है, जिसके साथ लिखा है कहां है पुष्पा आपका इंतजार जल्द ही खत्म होने वाला है। आपको अपने सभी सवालों का जवाब 7 अप्रैल 4:05 पर मिल जाएगा, क्योंकि तब आपको यह पता चलेगा कि आपका पुष्पा तिरुपति जेल से फरार होकर आखिर कहां गायब है।

 मेकर्स ने इस बार पुष्पा की धमक जमाने में कोई कमी नहीं छोड़ी है। वीडियो में खून खराबा प्रोटेस्ट सभी कुछ नजर आ रहा है। जिसके साथ केवल एक ही सवाल पूछा जा रहा है कि आखिर कहां है पुष्पा। पुष्पा के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर यह वीडियो एक कैप्शन के साथ शेयर किया गया है जिसके साथ लिखा है द हंट फॉर पुष्पा। 

'ऐसे ट्विस्ट की तो बिलकुल उम्मीद नहीं थी'
 फिल्म ‘पुष्पा : द रूल’ का प्रोमो वीडियो जारी करने के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स अल्लू अर्जुन को चिढ़ा रहे हैं। प्रोमो वीडियो में दिखाया गया है कि पुष्पा तिरूपति जेल से निकलकर कहीं भाग चुका है। इसके बाद से ही यूजर्स लगातार वीडियो पर ‘पुष्पा कहां है ?’ कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- ऐसे ट्विस्ट की मुझे बिल्कुल उम्मीद नहीं थी। एक यूजर ने लिखा- मैं पिछले एक साल से इस फिल्म का इंतजार कर रहा हूं। सिर्फ मुझे ही नहीं पूरे देश को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।

ये भी पढ़ें :  बांग्ला फिल्म अभिनेत्री ने सह निर्माता पर लगाया धमकी भरे मेल भेजने का आरोप, शिकायत दर्ज