गदरपुरः लाइनमैन की मौत मामले में चालक पर हत्या की रिपोर्ट दर्ज 

गदरपुरः लाइनमैन की मौत मामले में चालक पर हत्या की रिपोर्ट दर्ज 

गदरपुर, अमृत विचार। स्कार्पियो की टक्कर से बाइक सवार विद्युत विभाग के संविदा कर्मी सत्येंद्र की मौत मामले में पुलिस ने मृतक के पिता की तहरीर पर चालक के खिलाफ हत्या सहित अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर ली है। इसके अलावा पुलिस ने हाईवे पर जाम लगाने वाले 20 नामजद व करीब 40 अज्ञात प्रदर्शनकारियों के खिलाफ भी रिपोर्ट दर्ज कर ली है। 

पुलिस का कहना है कि हाईवे पर करीब डेढ़ घंटे जाम लगने से एंबुलेंस सहित आमजन को परेशानी का सामना करना पड़ा। बताते चलें कि शुक्रवार रात को मझराशिला के पावर हाउस में कार्यरत संविदा कर्मी सत्येंद्र की बाइक को स्कॉर्पियो वाहन चालक ने टक्कर मार दी थी। टक्कर लगने से सत्येंद्र गंभीर रूप से घायल हो गया था, जिसे रुद्रपुर के एक निजी चिकित्सालय में ले जाया गया। जहां उसकी मौत हो गई थी। 

सत्येंद्र की मौत से गुस्साए परिजनों एवं दर्जनों ग्रामीणों ने मृतक के शव को हाईवे पर रखकर आरोपी स्कार्पियो चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करने की की मांग को लेकर हाईवे पर जाम लगाकर प्रदर्शन किया था। पुलिस ने सत्येंद्र के पिता राजनाथ की तहरीर पर आरोपी स्कार्पियो चालक बलवंत कंबोज पुत्र भगवान दास निवासी रजपुरा नंबर 2 के खिलाफ हत्या सहित अन्य संगीन धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर ली है। आरोप है कि ट्यूबवेल पंप का बकाया बिल देने को लेकर लाइनमैन से बलवंत की नोकझोंक हुई थी। 

यह भी पढ़ें- हल्द्वानीः 18,371 अभ्यर्थियों ने दी वन आरक्षी परीक्षा, कई हजार अभ्यर्थियों ने छोड़ी परीक्षा