बरेली: भाजपा प्रत्याशी को विजय जुलूस निकालना पड़ा महंगा, पुलिस कार्यवाही की तैयारी में

बरेली: भाजपा प्रत्याशी को विजय जुलूस निकालना पड़ा महंगा, पुलिस कार्यवाही की तैयारी में

बरेली/सीबीगंज : वार्ड 22 से जीते भाजपा प्रत्याशी रचित गुप्ता को विजय जुलूस निकालना महंगा पड़ गया। मामले का वीडियो बरेली पुलिस समेत कई अधिकारियों के टि्वटर हैंडल पर टैग किया गया, जिसके बाद सीबीगंज पुलिस विजई प्रत्याशी के खिलाफ कार्यवाही की तैयारी कर रही है।

ये भी पढ़ें - बरेली: पंजाब से डोडा खरीदने आए तस्कर, महिला समेत चार गिरफ्तार

दरअसल वार्ड 22 से भाजपा प्रत्याशी रचित गुप्ता नगर निकाय चुनाव जीत गए। मतगणना स्थल से निकलने के बाद वे जैसे ही सीबीगंज पहुंचे तो उन्होंने खुली कार ढोल नगाड़ों के साथ विजय जुलूस निकालना शुरू कर दिया जो कि पूरे वार्ड में होता हुआ गुजरा, लोगों ने इसकी वीडियो बना ली।

अनूप नाम के ट्विटर हैंडल से मामले की शिकायत बरेली पुलिस,आईजी बरेली व एडीजी से की गयी,मामला अधिकारियों के संज्ञान में आया तो पुलिस भी हरकत में आई और सीबीगंज इंस्पेक्टर को कार्रवाई का आदेश दिया। पुलिस ने इसे आचार संहिता और धारा 144 का उल्लंघन माना है। पुलिस की ओर से विजय जुलूस निकालने पर पहले ही मना किया गया था साथ ही सख्त हिदायत दी गई थी।

इंस्पेक्टर सीबीगंज अशोक कंबोज ने बताया कि मामला संज्ञान में है, विजय जुलूस निकालने पर  कार्यवाही की जाएगी। वही रचित गुप्ता का कहना है कि समर्थकों ने उन्हें रोड पर ही रोक लिया था और ढोल नगाड़े के साथ फूल माला पहनाकर उनका स्वागत किया, इसमें उनकी गलती नहीं है।

ये भी पढ़ें - बरेली: पुलिस का पहरा फिर भी उग्र होती रही समर्थकों की भीड़