अमेठी: पिस्टल की नोंक पर युवती से चलती गाड़ी में हुआ गैंगरेप

प्रयागराज से अगवाकर दुष्कर्म करने के बाद प्रतापगढ़ के चिलबिला में सड़क किनारे फेंका

अमेठी: पिस्टल की नोंक पर युवती से चलती गाड़ी में हुआ गैंगरेप

अमृत विचार, अमेठी। प्रयागराज में रह रही अमेठी जिले की युवती दरिंदगी का शिकार हो गई। बीमा कंपनी में काम करने वाली युवती को दरिंदों ने चलती हुई लक्जरी गाड़ी में बारी-बारी से गैंगरेप किया। इस दौरान हवस का शिकार हुई युवती चलती गाड़ी में चीखती चिल्लाती रही, लेकिन दरिंदों का दिल नहीं पसीजा। जब दिल भर गया तो गाड़ी की रफ्तार धीमी करते हुए गेट खोला और सड़क किनारे फेंक दिया। सड़क पर गिरने के बाद युवती कुछ देर बदहवाश स्थित में पड़ी रही। होश में आने के बाद स्थानीय लोगों की मदद से डायल 112 पुलिस को सूचना दी। सूचना पर एम्बुलेंस की मदद से पुलिस ने डॉक्टरी परीक्षण के लिए अस्पताल भिजवाया। वहीं पीड़िता दो दिनों से न्याय की फरियाद लेकर कोतवाली से प्रतापगढ़ एसपी कार्यालय तक भटक रही है लेकिन एफआईआर तक नहीं दर्ज हुई।

पीड़िता ने बताया कि वह एक बीमा कंपनी में लोगों को फोन कर पॉलिसी बेचने का काम करती है। 12 मई की देर शाम प्रयागराज के एक युवक ने फोन करके बीमा कराने को लेकर लेटे हनुमान जी के मंदिर के पास बुलाया। जब वह वहां पहुंची तो उसे बीमा करवाने का झांसा देकर कार में बैठा लिया। इस दौरान कार में दो और भी लोग थे जिसमें एक कार चला रहा था दूसरा आगे वाली सीट पर बैठा हुआ था। इसके बाद कार चल पड़ी और उसने जब उतरने का प्रयास किया तो सिविल लाइन में छोड़ने की बात कहकर गाड़ी की रफ्तार और तेज कर दी।

पीड़िता ने आगे बताया कि जब उसे अनहोनी की आशंका हुई तो उसने पानी पीने के बहाने गाड़ी को रोकने के लिए कहा तो आरोपी युवक ने उसे पानी की बोतल दी और पानी पीने के कुछ देर बाद ही वह बेहोश हो गई। जिसके बाद चलती गाड़ी में बारी-बारी से कार में सवार तीनों युवक दुष्कर्म करते रहे। देर रात गाड़ी प्रतापगढ़ शहर को पार करते हुए चिलबिला पहुची थी। रास्ते में ट्रक खड़ा होने की वजह से कार की गति धीमी हुई तो युवती गेट खोलकर भागने की कोशिश की तो दरिंदों ने उसे धकेल दिया। युवती के सड़क पर गिरते ही कार सवार दरिन्दों ने कार की रफ्तार तेज कर दी और फरार हो गए।

पीड़िता ने बताया कि जब अगली सुबह वह पुलिस के पास शिकायत लेकर पहुंची तो पुलिस ने जांच के नाम पर टरका दिया। इसके बाद 14 मई को पुलिस अधीक्षक प्रतापगढ़ से मिलकर वारदात से अवगत कराया। जिसके बाद वहां पुलिस ने तीन सौ रुपये देकर बस से प्रयागराज जाने का फरमान जारी कर दिया। ऐसे में हाई प्रोफाइल मामला होने के चलते इस मामले में पुलिस कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है।

ये भी पढ़ें:- Lucknow Breaking News : CMS संस्थापक जगदीश गांधी की पत्नी पर छात्र को पीटने का आरोप, Video Viral