बरेली: 'जीएसटी के छापों से घबराएं न व्यापारी, दुकान बंद कर न भागें'

जीएसटी की शुरू होने वाली कार्रवाई को लेकर उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल ने की आपात बैठक

बरेली: 'जीएसटी के छापों से घबराएं न व्यापारी, दुकान बंद कर न भागें'

बरेली, अमृत विचार। मंगलवार से शुरू हाे रहे जीएसटी के छापों को लेकर सोमवार की शाम को उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल ने आपात बैठक बुलाई। शहामतगंज स्थित कार्यालय पर हुई बैठक की अध्यक्षता करते हुए व्यापार मंडल के प्रांतीय महामंत्री राजेंद्र गुप्ता ने कहा कि व्यापार मंडल जीएसटी के छापों का विरोध करेगा। कहा कि इससे पहले पड़े छापों से बाजार बंद हो गया था।

बड़े पैमाने पर व्यापार प्रभावित हुआ था। विरोध दर्ज कराते हुए कहा कि यूपी सरकार को इस तरह की कार्रवाई को तत्काल रोकना चाहिए। व्यापारी जीएसटी कलेक्शन बढ़ाने में पूरा सहयोग कर रहा है। प्रांतीय उपाध्यक्ष संजीव चांदना ने व्यापारियों से कहा कि व्यापार मंडल उनके साथ है। कोई भी अधिकारी अगर जीएसटी सर्वे के लिए आता है तो दुकान बंद कर भागे नहीं। व्यापार मंडल के पदाधिकारियों को सूचना देकर ही सर्वे कराएं।

प्रांतीय महामंत्री राजेश जसोरिया ने कहा कि हर तहसील स्तर पर पदाधिकारियों को सूचित कर दिया गया है। पूरा सहयोग मिलेगा। उन्हें सर्वे को लेकर घबराने की जरूरत नहीं है। मीडिया प्रभारी अनुज अग्रवाल ने कहा कि जिला, तहसील स्तर के सभी पदाधिकारी व्यापारियों के साथ हैं। सहयोग के लिए हर समय तैयार रहेंगे। इस मौके पर दुर्गेश खटवानी, मन मोहन सब्बरवाल, मोहसिन आलम, श्याम मिठवानी, तरुण अग्रवाल, कैलाश मित्तल इशू सक्सेना, विपिन गुप्ता, सुमित अग्रवाल, राजेन्द्र अरोरा राजू आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें- बरेली: धर्म परिवर्तन कर युवती ने किया विवाह, एसएसपी से सुरक्षा की गुहार