हल्द्वानी: देह व्यापार - बेहोशी में एक से दूसरे ग्राहक तक भेजी जा रही था नाबालिग

पुलिस पर हमले के बाद खुले कई राज, नशीली दवाओं के साथ इंजेक्शन और ड्रग्स दिया जाता था नाबालिग को

हल्द्वानी: देह व्यापार - बेहोशी में एक से दूसरे ग्राहक तक भेजी जा रही था नाबालिग

हल्द्वानी, अमृत विचार। पश्चिम बंगाल से देह व्यापार के लाई गई नाबालिग से हर रोज कई-कई बार दुष्कर्म किया जा रहा था। वो होश में आती इससे पहले ही उसे और नशा दे दिया जाता। उसे पता ही नहीं लगता था कि वह कब इसके बिस्तर से किसी और के बिस्तर तक पहुंच जाती थी। इस मामले से जुड़ी देह व्यापार की सरगना तान्या शेख अब भी फरार है। इस सरगना के साथ पुलिस पर हमला करने वाली तीन और महिलाओं की पुलिस को तलाश है। 
 

 मूलरूप से बसंती 24 परगना पश्चिम बंगाल निवासी तान्या शेख यहां भोटियापड़ाव के संजयनगर में आसिम रजा के घर पर किराए पर रहती है। पुलिस के मुताबिक तान्या ने अपनी ही भांजी का अपहरण किया और हल्द्वानी लाकर उसे देह व्यापार के धंधे में धकेल दिया। पश्चिम बंगाल पुलिस की सूचना पर बीती 14 मई को पुलिस ने 15 साल की नाबालिग को दलाल रज्जाक पाइक के पास से बरामद कर लिया।

नाबालिग की निशानदेही पर जब एएचटीयू प्रभारी ललिता पांडे ने आसिम रजा के घर पर छापा मारा तो पुलिस टीम को बंधक बना कर पीटा गया। इस मामले में आसिफ रजा समेत उसके दो पुत्र अशद रजा व हसन रजा को गिरफ्तार कर लिया। जबकि पत्नी मीना, बेटी हासिया व अनम फरार हो गए। 

 पुलिस की तफ्तीश में पता लगा कि नाबालिग को 1 हफ्ता पहले बेहोशी की हालत में हल्द्वानी लाया गया। सरगना तान्या शेख और दलाल रज्जाक उसे होश में आने ही नहीं देते थे। होश आने से पहले उसे नशीली गोलियां, इंजेक्शन या फिर ड्रग्स देकर फिर सुन्न कर दिया जाता। इसी हालत में उसे एक के बाद एक कई ग्राहकों तक पहुंचाया जा रहा था।

नाबालिग ने जब पुलिस के सामने इस बात का खुलासा किया तो पुलिस भी सन्न रह गई। उससे एक दिन में कई-कई ग्राहकों तक पहुंचाया गया। इस मामले में कोतवाली पुलिस ने 6 नामजद के साथ 7-8 अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। 


पुलिस पर हमले के आरोपी तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। जबकि फरार अन्य 3 नामजद की तलाश में दबिशें दी जा रही है। तान्या शेख पश्चिम बंगाल पुलिस की आरोपी है। तान्या के खिलाफ एनबीडब्ल्यू जारी होते ही उसकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जाएंगे। जिले में देह व्यापार के धंधे को जड़ से खत्म करने के निर्देश जारी कर दिए गए हैं। 
- पंकज भट्ट, एसएसपी नैनीताल

ताजा समाचार

बदायूं: सेवानिवृत्त सीओ के खिलाफ कुर्की वारंट जारी, इंस्पेक्टर-दरोगा का वेतन रोकने का आदेश...जानिए मामला
प्रयागराज: हाउस टैक्स वसूलने पहुंचे अधिकारी, तो व्यापारी ने छत से कूदने की दी धमकी
'जब कानून अपना काम शुरू करता है, तो कुछ लोग सड़कों पर उतर आते हैं', उपराष्ट्रपति धनखड़ का विपक्ष पर निशाना
Mukhtar Ansari Death: मुख्तार की मौत के बाद शुरू हुई वोट बैंक की राजनीति, सपा, बसपा और कांग्रेस मुसलमानों को साधने में जुटी, हिंदू वोट सहेज रही भाजपा
Kanpur Dehat Crime: पति कमरे में सो रहा था; पत्नी घर में ये कांड करके कागजात समेत हुई फरार...पुलिस ने किया गिरफ्तार
पीलीभीत: यात्रियों के लिए खुशखबरी, एक अप्रैल से चलेगी कासगंज-टनकपुर मेला स्पेशल ट्रेन