UP News : कानपुर देहात और महोबा में सड़क हादसे में दो की मौत, हमीरपुर में पुलिया के पास मिला अधेड़ का शव

कानपुर देहात और महोबा में सड़क हादसे में दो की मौत।

UP News : कानपुर देहात और महोबा में सड़क हादसे में दो की मौत, हमीरपुर में पुलिया के पास मिला अधेड़ का शव

कानपुर देहात और महोबा में सड़क हादसे में दो की मौत हो गई। वहीं, हमीरपुर के जराखर मार्ग पर पुलिया के पास अधेड़ का शव मिला। घटना से परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

कानपुर टीम, अमृत विचार। कानपुर देहात के सिकंदरा थाना क्षेत्र में ट्रक की टक्कर से बाइक सवार प्राइवेट कंपनी कर्मी की मौत हो गई। वहीं, महोबा में भी वाहन की टक्कर से युवक की मौत हो गई। हमीरपुर के जराखर मार्ग पर पुलिया के पास अधेड़ का शव मिला।

कानपुर देहात में ट्रक की टक्कर से बाइक सवार प्राइवेट कंपनी कर्मी की मौत

खोजाफूल गांव के पास कानपुर-इटावा हाइवे पर औरैया की ओर जा रहे बाइक सवार कंपनी कर्मी को पीछे से ट्रक ने टक्कर मार दी। उस गंभीर हालत में जिला अस्पताल लाया गया। जहां ईएमओ ने मृत घोषित कर दिया।

जनपद औरैया के थाना के मिर्जापुर के जैतापुर निवासी देवेंद्र कुशवाहा ने बताया कि उनका भाई बृजेंद्र कुशवाहा (34) औरैया में सहारा कंपनी में काम करता था। जिसके सिलसिले में मंगलवार की शाम को बाइक से सिकंदरा आया हुआ था। देर रात बाइक से घर जाते समय सिकंदरा थाना क्षेत्र के खोजाफूल गांव के पास नेशनल हाइवे पर ट्रक ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। गंभीर हालत में उसे जिला अस्पताल अकबरपुर लाया गया। जहां ईएमओ डॉ. निशांत पाठक ने बृजेंद्र कुशवाहा को मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया और मृतक की पत्नी कीर्ति, पुत्र आर्यन व अरूण बिलखते रहे। थाना प्रभारी संजेश कुमार ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। फरार चालक व ट्रक की तलाश की जा रही है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

Kanpur Dehat Today (1)

महोबा में अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत

कानपुर सागर राष्ट्रीय राजमार्ग में खान गैरेज के पास एक अज्ञात वाहन ने बाइक सवार युवक को टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल होकर सड़क पर गिर गया। बाइक सवार के हेलमेट न लगाए होने के कारण उसके सिर पर गंभीर चोटें आने से उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई।ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने  शव को जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां पर पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। दुर्घटना से हुई मौत के बाद मृतक के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

कोतवाली क्षेत्र के ग्राम किड़ारी निवासी 23 वर्षीय सुनील कुमार पुत्र नृपत मगलवार की रात को रेलवे स्टेशन में बहनोई को छोड़कर कानपुर सागर हाईवे से बाइक द्वारा अपने गांव जा रहा था। तभी खान गैरिज के सामने अज्ञात वाहन ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। दुर्घटना में युवक की मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटना के बाद ग्रामीणों की भारी भीड़ जमा हो गई कुछ लोगों ने तत्काल पुलिस को सूचना दी मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को जिला अस्पताल पहुंचाया।

मृतक के जीजा हेमंत कुमार ने बताया कि युवक गुड़गांव में माली का काम करता था। सोमवार को उसकी बहन दीपा की शादी थी। शादी संपन्न होने के बाद वह मुझे और अपनी बहन पदम को छोड़ने रेलवे स्टेशन गया था और लौटते समय हादसे में उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। दुर्घटना इतनी जबरदस्त थी कि बाइक के परखच्चे उड़ गए।

हमीरपुर के जराखर मार्ग पर पुलिया के पास मिला अधेड़ का शव

जराखर गांव के पास सड़क पर एक युवक का संदिग्ध अवस्था में शव मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया है। युवक बाइक से अपनी ससुराल पत्नी को लिवाने जा रहा था।  

मझगवां थाने के बरुआ गांव निवासी अशोक (45) पुत्र कुंअर बहादुर बुधवार सुबह बाइक से  पत्नी अखिलेश को लेने अपनी ससुराल बिलरख गांव जा रहा था। तभी जराखर गांव के पास एक पुलिया के पास उसका लहूलुहान अवस्था में शव पड़ा मिला। अशोक के शव के पास उसकी बाइक क्षतिग्रस्त अवस्था में पड़ी थी। मृतक के परिजनों ने बताया कि मृतक अशोक के नाम लगभग 13 बीघा जमीन थी। जिसमें खेती किसानी कर वह अपने परिवार का भरण पोषण करता था। मृतक अपने पीछे पत्नी अखिलेश के अलावा 20 वर्षीय पुत्री काजल व 18 वर्षीय पुत्र सुनील को रोता बिलखता हुआ छोड़ गया है। मझगवां इंस्पेक्टर पंकज तिवारी ने बताया कि शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।

Hamirpur Hindi News (1)