शाहजहांपुर: नगर निगम के कर्मचारी की मौत पर अस्पताल में हंगामा, गलत इंजेक्शन लगाने आरोप 

शाहजहांपुर: नगर निगम के कर्मचारी की मौत पर अस्पताल में हंगामा, गलत इंजेक्शन लगाने आरोप 

शाहजहांपुर, अमृत विचार: नगर निगम के कर्मचारी की अचानक तबीयत खराब हो गई। परिवार वाले ट्रामा सेंटर ले गए। जहां इंजेक्शन लगाने पर उसकी मौत हो गई। इस दौरान परिवार और नगर निगम के कर्मचारियों ने ट्रामा सेंटर में हंगामा किया। पुलिस ने पहुंचकर मामला शांत कराया।

चौक कोतवाली के मोहल्ला भारद्वाजी निवासी 30 वर्षीय आनंद नगर निगम का कर्मचारी था। उसकी रात आठ बजे अचानक तबीयत खराब होने पर पेट में दर्द उठा। परिवार वाले उसे राजकीयम मेडिकल कालेज के ट्रामा सेंटर पर ले गए। जहां स्टाफ ने उसके इंजेक्शन लगाया और कुछ देर बाद उसकी मौत हो गई। परिवार वालों ने स्टाफ पर गलत इंजेक्शन लगाने का आरोप लगाया। इस दौरान मोहल्ले और नगर निगम के सफाई कर्मचारी ट्रामा सेंटर पर पहुंच गए और हंगामा शुरू कर दिया।

इधर मेडिकल कालेज के सुरक्षा गार्ड पहुंच गए। सुरक्षा गार्डो ने समझाने का प्रयास किया। लेकिन परिवार वाले नहीं माने। प्रभारी निरीक्षक केवी सिंह फोर्स के साथ ट्रामा सेंटर पर पहुंच गए और मृतक के परिवार वालों को समझाकर शांत कराया। उन्होंने कहा कि तहरीर देने पर कार्यवाही की जाएगी। पुलिस कर्मचारी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मौत की खबर से परिवार में कोहराम मच गया।

ये भी पढ़ें - शाहजहांपुर: भाई के सामने युवती ने लगाई आग, दिल दहलाने वाला वीडियो वायरल