शिवसेना (यूबीटी) के पदाधिकारी ने पार्टी नेता पर कार्यकर्ताओं से पैसे मांगने का लगाया आरोप 

शिवसेना (यूबीटी) के पदाधिकारी ने पार्टी नेता पर कार्यकर्ताओं से पैसे मांगने का लगाया आरोप 

औरंगाबाद। महाराष्ट्र में शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) की बीड जिला इकाई के अध्यक्ष अप्पासाहेब जाधव ने उपाध्यक्ष सुषमा अंधारे पर अपने कार्यालय में एयर कंडीशनर लगवाने और उसके लिए फर्नीचर खरीदने के वास्ते पार्टी कार्यकर्ताओं से पैसे मांगने का आरोप लगाया है। हालांकि, अंधारे ने जाधव के सभी आरोपों को खारिज कर दिया है।

ये भी पढ़ें - दिल्ली में आज 40 डिग्री सेल्सियस तक जा सकता है पारा, तेज हवा चलने का भी अनुमान

जाधव ने यह भी दावा किया कि उन्होंने इस मुद्दे पर हुए विवाद के बाद अंधारे को दो बार थप्पड़ मारा। हालांकि, अंधारे ने ऐसा कोई भी घटनाक्रम होने से भी साफ इनकार किया है। जाधव ने कहा कि यह घटना बृहस्पतिवार रात को बीड शहर में हुई, जहां शनिवार को शिवसेना (यूबीटी) नेता संजय राउत की एक रैली प्रस्तावित है।

उन्होंने संवाददाताओं से कहा, “हम पार्टी के लिए काम कर रहे हैं, लेकिन सुषमा अंधारे हमारे कार्यकर्ताओं से अपने कार्यालय में एसी लगवाने और फर्नीचर खरीदने के लिए पैसे मांग रही हैं। वह मेरे पार्टी पद को भी बेचने की कोशिश कर रही हैं। इसलिए, मेरा अंधारे से झगड़ा हुआ और मैंने उन्हें दो थप्पड़ भी मारे।” वहीं, अंधारे ने संवाददाताओं से कहा, “(जाधव द्वारा लगाए गए) आरोप हास्यास्पद हैं।

लेकिन, मैं यहां एकनाथ शिंदे गुट के पटकथा लेखक की तारीफ करना चाहूंगी।” उन्होंने दावा किया, “बीड में लंबे समय के बाद शिवसेना (यूबीटी) की एक रैली होनी है और ये आरोप आगामी आयोजन को बदनाम करने की साजिश हैं। रैली स्थल पर जाधव और कुछ पार्टी कार्यकर्ताओं के बीच विवाद हो गया। मैं विवाद सुलझाने के लिए पार्टी के स्थानीय नेताओं के साथ मौके पर पहुंची, लेकिन जाधव वहां से भाग गए।”

बीड जिला इकाई के दूसरे अध्यक्ष अनिल जगताप ने फेसबुक पर जारी एक लाइव वीडियो में कहा, “सुषमा अंधारे के नेतृत्व वाली महाप्रबोधन यात्रा यहां समाप्त होने वाली है और कई लोग इससे खुश नहीं हैं...। जाधव द्वारा बताया गया कथित घटनाक्रम पूरी तरह से झूठा है।” 

ये भी पढ़ें - न्यायमूर्ति प्रशांत कुमार मिश्रा और वरिष्ठ अधिवक्ता विश्वनाथन ने ली सुप्रीम कोर्ट के न्यायाधीश के रूप में शपथ