रायबरेली: महिला पंचायत सचिव ने दी फंसाने की धमकी, जिलाधिकारी की चौखट पर पहुंचे प्रधान

रायबरेली: महिला पंचायत सचिव ने दी फंसाने की धमकी, जिलाधिकारी की चौखट पर पहुंचे प्रधान

रायबरेली, अमृत विचार। लापरवाही और भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठाना ग्राम प्रधानों को भारी पड़ रहा है। ग्राम पंचायत सचिव के खिलाफ बीते दिनों ग्राम प्रधानों ने एकजुट होकर भ्रष्टाचार व लापरवाही को लेकर डीएम से शिकायत की थी। शिकायत से झल्लाई ग्राम सचिव ने गांव में पहुंचकर प्रधानों को महिला अपराधों में फंसाने की धमकी दे डाली। पंचायत सचिव की इस धमकी के बाद बड़ी संख्या में प्रधानों ने जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचकर प्रदर्शन किया है और कार्यवाही की मांग की है।
       
शनिवार को राही ब्लाक के बालेपुर ग्राम प्रधान रामकुमार, सेमरा ग्राम प्रधान चंदन सिंह, भदोखर ग्राम प्रधान सहित अन्य कई प्रधानों ने जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचकर शिकायती पत्र देते हुए बताया कि बालेपुर ग्राम की सचिव अंजली पांडे द्वारा लगातार उन्हें प्रताड़ित वह महिला अपराधों में फंसाए जाने की धमकी दी जा रही है। जिसको लेकर पहले भी डीएम से मामले की शिकायत की जा चुकी है। लेकिन महिला सचिव पर कोई कार्यवाही न होने से गांव में जाकर वह प्रधानों को महिला अपराधों में फंसाने की धमकी दे रही है।

पीड़ित प्रधानों ने डीएम से मामले में न्याय की गुहार लगाई है। प्रधानों का यह भी कहना था कि पंचायत सचिव की मनमानी के कारण गांव में विकास कार्य ठप है। आम जनता को छोटे-मोटे काम के लिए परेशानी हो रही है। पंचायत सचिव न तो विकास कार्य में कोई रुचि ले रही हैं और ना ही प्रधान कर को सहयोग दे रही है। यही नहीं अब वह ग्राम प्रधानों को धमकाने भी लगी है।

 यह भी पढ़ें:-कुशीनगर: बेटी के अपहरण से आक्रोशित पिता ने कुदाल से वार कर एक को उतारा मौत के घाट