कुशीनगर: बेटी के अपहरण से आक्रोशित पिता ने कुदाल से वार कर एक को उतारा मौत के घाट

कुशीनगर: बेटी के अपहरण से आक्रोशित पिता ने कुदाल से वार कर एक को उतारा मौत के घाट

कुशीनगर। उत्तर प्रदेश में कुशीनगर जिले के चौराखास क्षेत्र में ईंट-भट्ठा मजदूर ने बेटी के अपहरण का आरोप लगाते हुये एक की हत्या कर दी और एक अन्य को गंभीर रूप से घायल कर दिया। पुलिस सूत्रों ने शनिवार को बताया कि क्षेत्र के ग्राम सभा रहसू जनूबीपट्टी के पुरैना टोला स्थित एक ईंट-भट्ठे पर देवरिया जिले के बरहज थाना क्षेत्र के मजदूर काम करते हैं। 

शुक्रवार देर रात लड़की भगाने का आरोप लगाकर बरहज थाना क्षेत्र के पचौआ निवासी रामबिहारी ने रामदुलारे (50) से झगड़ा किया और आरोप लगाया कि रामदुलारे के लड़के ने उसकी लड़की को भगाया है। इस पर दोनों में विवाद हो गया। इस दौरान रामबिहारी ने रामदुलारे के सिर पर कुदाल से प्रहार कर दिया जिससे उसकी मौत हो गई। 
  
आरोपी ने रामदुलारे के लड़के बाबूराम (25) के ऊपर भी कुदाल से प्रहार कर दिया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया है। सूचना पर पहुंची पुलिस हमलावर को हिरासत में लेकर थाने चली गई। मजदूर के घायल बेटे को फाजिलनगर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत चिंताजनक बताई जा रही है। पुलिस ने कुदाल बरामद कर लिया है।

यह भी पढ़ें:-हरदोई: चारपाई पर पड़ा था प्रेमिका का शव, प्रेमी पर हत्या का आरोप, जानें पूरा मामला

ताजा समाचार

Unnao Crime: पारिवारिक विवाद...दो पक्षों के बीच चले ईंट-पत्थर, दरवाजे पर खड़े होकर देख रहे किशोर को लगा, मौत
यूपीएससी में बहराइच का परचम लहराने वाले प्रिंस का घर पहुंचने पर हुआ जोरदार स्वागत
नैनीताल: रामगढ़ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के चिकित्साधिकारी की कार खाई में गिरी, मौत
Auraiya: शादी की खुशियां मातम में बदली...पिकअप चालक ने बजाया हॉर्न...पर नहीं सुन सकी मासूम, कुचलकर हुई मौत
Lok Sabha Elections 2024: यूपी की 8 सीटों पर तीन बजे तक 47.44% मतदान, मुजफ्फरनगर में सपा कार्यकर्ताओं ने लगाया बूथ कैप्चरिंग का आरोप
टिहरी: इन 12 गांव के मतदाताओं ने कर दिया चुनाव बहिष्कार