बरेली: युवक की ससुराल में मौत, ससुराल पक्ष पर लगाया हत्या का आरोप

बरेली: युवक की ससुराल में मौत, ससुराल पक्ष पर लगाया हत्या का आरोप

बरेली, अमृत विचार। सुभाषनगर थाना क्षेत्र के सिठौरा में ससुराल में एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। ससुराल वालों ने करंट लगने से मौत बताया तो युवक के परिजनों ने ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगाया है। हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण करंट लगना आया है।

सिठौरा निवासी अरुण सिंह कन्नौजिया (25) का प्रेम विवाह पांच साल पहले करगैना के ईटौआ सुखदेवपुर निवासी तनु से हुआ था। उनका एक चार साल का बेटा नितिन है। दंपती के बीच काफी समय से अनबन चल रही थी। तनु कुछ समय पहले अपने मायके गई थी। शनिवार को अरुण ससुराल पहुंचा था। रात करीब 10 बजे अरुण को ससुराल वालों ने गंभीर हालत में बदायूं रोड स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

शरीर पर नहीं जले के निशान
अरुण के बड़े भाई प्रमोद ने बताया कि कुछ दिनों पहले अरुण पत्नी के साथ बालाजी के दर्शन करने गया था। यहीं पर उसका पत्नी से विवाद हुआ था। उनके पास देर रात अरुण के ससुर सुनील सक्सेना का फोन आया कि मोटर में लगे बिजली की तार की चपेट में आने से अरुण की मौत हो गई। जब वह मौके पर पहुंचे तो उसके हाथ में किसी भी तरह का कोई निशान नहीं था। ऐसे में उन्होंने ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगाया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण करंट लगना आया है।

यह भी पढ़ें- बरेली: मंदिर कब्जाने के लिए ताले में बंद कर दिए भगवान, पुलिस ने खुलवाया ताला

ताजा समाचार

मुरादाबाद : प्लॉट में खड़ी दो कारों में लगी भयानक आग, टला बड़ा हादसा
Kanpur Accident: मोटरसाइकिल सवार ने युवक को मारी टक्कर...अस्पताल ले जाते समय मौत, परिजनों ने थाने में शव रखकर किया हंगामा
सीतापुर: बैलगाड़ी पर किशोर से सामूहिक दुष्कर्म करने का आरोप, परिजनों ने किया हंगामा
ईरान और पाकिस्तान ने आतंकवाद को मिटाने के लिए मिलाए हाथ, रईसी को दिया गया 'गार्ड ऑफ ऑनर'
Unnao: गांव में मक्खियों की भरमार, विरोध में ‘मतदान बहिष्कार’...ग्रामीणों ने पोल्ट्री फार्म के बाहर प्रदर्शन कर की हटाए जाने की मांग
श्री हनुमान जन्मोत्सव: बड़े हनुमान मंदिर में जुटी श्रृद्धालुओं की भीड़, रात्रि में होगी विशेष आरती