हरदोई: घर के बाहर खेल रहे छात्र के साथ युवक ने किया कुकर्म, पुलिस ने किया गिरफ्तार

हरदोई: घर के बाहर खेल रहे छात्र के साथ युवक ने किया कुकर्म, पुलिस ने किया गिरफ्तार

हरदोई/बावन। हरदोई के बावन इलाके से एक शर्मशार कर देने वाली घटना सामने आई है, जहा घर के बाहर खेल रहे छात्र को उसी गांव का युवक जबरन खींच ले गया और उसके साथ कुकर्म किया। इसका पता होते ही आरोपी कहीं भागता, इससे पहले ही पुलिस ने उसे दबोच लिया। दिनदहाड़े हुए कुकर्म की खबर से इलाके में खलबली मची हुई है।

बताया गया है कि रविवार को लोनार थाने के एक गांव में रहने वाला 7 साल का छात्र अपने घर के बाहर खेल रहा था। उसी दौरान गांव निवासी मधुर पाल पुत्र कृष्ण मुरारी वहां पहुंच गया और उस छात्र को जबरन गांव के बाहर अपने प्लाट पर खींच ले गया। जहां उसने छात्र के साथ कुकर्म किया। बदहवास हालत में घर पहुंचें छात्र के बताने पर इस बारे में उसके घर वालों को पता चला। 

पुलिस ने दी गई तहरीर के मुताबिक मधुर पाल के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। एसएचओ लोनार विनोद कुमार यादव अपनी टीम के साथ वहां पहुंचे, उन्होंने कहीं भागने की फिराक में गांव से बाहर से आरोपी मधुर पाल को दबोच लिया। बताते हैं कि मधुर पाल के घर वाले उसकी इसी तरह की हरकतों से तंग है। इसी वजह से उसे उसकी पत्नी भी छोड़ कर चली गई। पुलिस ने छात्र का मेडिकल कराया। साथ ही छानबीन कर रही है।

यह भी पढ़ें:-अयोध्या: सोहावल में पूर्व प्रधान ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या, इलाके में हड़कंप