अयोध्या: बाइक की टक्कर से साइकिल सवार युवक की मौत, परिजनों ने सरियावां चौराहे पर शव रख लगाया जाम

अयोध्या: बाइक की टक्कर से साइकिल सवार युवक की मौत, परिजनों ने सरियावां चौराहे पर शव रख लगाया जाम

रानी बाजार, अयोध्या/अमृत विचार। साइकिल पर गेहूं लादकर पिसाने जा रहे एक युवक को बाइक सवार ने टक्कर मार दी। घायल अवस्था में युवक को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सोमवार को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों ने सरियावां चौराहे पर शव रखकर जाम लगा दिया। परिजन आरोपियों पर केस दर्ज करने की मांग पर अड़े थे। पुलिस अधिकारियों की मान-मनौव्वल के एक घंटे बाद लोगों ने जाम खोला। 

आदित्य कुमार (18) पुत्र राकेश कुमार पासी निवासी ग्राम आस्तीकन थाना इनायतनगर अपने ननिहाल ग्राम सभा सरियावा के मजरे मेहरबान का पुरवा में रहता था। घर से गौहनिया चौराहा गेहूं पिसाने गया था। लौटते समय तिवारी के पुरवा के पास रविवार शाम लगभग 7 बजे अज्ञात मोटरसाइकिल चालक ने टक्कर मार दी। घायल आदित्य को दर्शन नगर मेडिकल कॉलेज ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सोमवार को पोस्टमार्टम के बाद परिजन व ग्रामीणों ने लाश को सरियावा चौराहा पर रखकर रोड जाम कर दिया। 

देखते ही देखते दोनों तरफ वाहनों की कतारें लग गई। थाना पूराकलंदर हल्का नंबर 1 के प्रभारी अमित सिंह अपने दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। सीओ आशुतोष मिश्रा व शैलेंद्र सिंह ने परिजनों से वार्ता की। मृतक के मामा सूरज रावत ने अधिकारियों के सामने मांग रखी की मोटरसाइकिल स्वामी व चालक के खिलाफ केस दर्ज किया जाए। अधिकारियों ने आश्वासन दिया और परिजनों ने सड़क जाम खत्म कर दिया।

यह भी पढ़ें:-अमेठी : किसान के खेत को स्कूल संचालक ने बनाया कूड़ेदान, मना करने पर दी धमकी