हरदोई : शादी में जा रहे दो दोस्तों की सड़क हादसे में मौत

साण्डी-शाहाबाद रोड पर दुलारपुर के पास देर रात को हुआ हादसा

हरदोई : शादी में जा रहे दो दोस्तों की सड़क हादसे में मौत

हरदोई, अमृत विचार। दो दोस्त रविवार की देर रात को बाइक पर सवार हो कर शादी में शामिल होने के लिए जा रहे थे। इसी बीच साण्डी-शाहाबाद रोड पर दुलारपुर गांव के पास किसी तेज़ रफ्तार गाड़ी ने ज़ोरदार टक्कर मार दी, जिससे उन दोनों की दर्दनाक मौत हो गई। इसका पता होते ही उन दोनों युवकों के घरों में मौत का मातम बरपा हो गया। पुलिस हादसे की जांच कर रही है।

बताया गया है कि रविवार की देर रात करीब 11 बजे लोनार थाने के हमज़ापुर निवासी 42 वर्षीय महेश पुत्र हरिप्रसाद अपने दोस्त 40 वर्षीय जयपाल निवासी खेरौली के साथ बाइक से लोनार थाने के सारंगपुर एक शादी में शामिल होने के लिए जा रहा था। इसी बीच लोनार थाने के ही दुलारपुर के पास किसी तेज़ रफ्तार गाड़ी ने बाइक में ज़ोरदार टक्कर मार दी। जिससे महेश और उसके दोस्त जयपाल की वहीं पर मौत हो गई। 

बताते हैं कि खेती-किसानी करने वाले महेश की शादी कोतवाली देहात के नयापुरवा की रामकुमारी के साथ हो चुकी थी। हादसे की खबर सुनते ही महेश और जयपाल के घर वाले बदहवास हो गए और दुलारपुर की तरफ दौड़ पड़े। वहां पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को अपने कब्ज़े में लेते हुए उनका पोस्टमार्टम कराया है। सड़क हादसे की गहराई से छानबीन की जा रही है।

ये भी पढ़ें -हरदोई में 510 महिलाओं ने एक साथ फ्री शो में देखी 'The Kerala Story'