अलवर में पेयजल को लेकर मैराथन बैठक, कार्ययोजना बनाने के निर्देश 

अलवर में पेयजल को लेकर मैराथन बैठक, कार्ययोजना बनाने के निर्देश 

अलवर। पूर्व केंद्रीय मंत्री जितेन्द्र सिंह एवं सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री टीकाराम जूली ने जिले में पेयजल व्यवस्था एवं विद्युत सप्लाई के संबंध में मिनी सचिवालय में आज जिला स्तरीय अधिकारियों की समीक्षा बैठक ली। 

जुली ने पीएचईडी एवं विद्युत विभाग के अधिकारियों से जिले की पेयजल व्यवस्था एवं विद्युत सप्लाई के संबंधित फीडबैक लेते हुए कहा कि ग्रीष्म ऋतु को मद्देनजर रखते हुए आमजन को सुचारू पेयजल व्यवस्था उपलबध करावे तथा सुनिश्चित करें कि विद्युत आपूर्ति बाधित नहीं होवे। उन्होंने पीएचईडी के अधीक्षण अभियन्ता को निर्देश दिये कि आमजन को पेयजल के लिए परेशान नहीं होना पडे इसके लिए जिले सहित अलवर शहर में पेयजल व्यवस्था के समाधान हेतु कार्य योजना बनावे तथा पेयजल प्रभावित क्षेत्रों की मॉनिटरिंग करते हुए टैंकर आदि की व्यवस्था कराकर आमजन को पेयजल आपूर्ति सुनिश्चित करावे। 

इधर, पत्रकारों से बातचीत करते हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री भवर जितेन्द्र सिंह ने केन्द्र सरकार पर राजस्थान को प्यासा रखने का आरोप लगाते हुये कहा कि भारत सरकार ने चंबल की योजना को रोक दिया है. साथ ही ईस्टर्न कैनाल योजना को भी अभी तक केंद्र सरकार की मंजूरी नहीं मिली है। 

ये भी पढ़ें- मानहानि मामला : गुजरात की अदालत ने केजरीवाल और संजय सिंह के खिलाफ फिर समन किया जारी