रुद्रपुर: सिडकुल कंपनी का लाखों का माल लेकर चालक हुआ भूमिगत

रुद्रपुर: सिडकुल कंपनी का लाखों का माल लेकर चालक हुआ भूमिगत

रुद्रपुर, अमृत विचार। सिडकुल स्थित इन्वेस्टमेंट कंपनी का लाखों का माल लेकर चालक भूमिगत हो गया। कंपनी प्रबंधक ने सिडकुल पुलिस चौकी को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। जिस पर पुलिस ने रिपोर्ट पंजीकृत कर कंपनी में लगे सीसीटीवी फुटेजों को खंगालना शुरू कर दिया है।

जानकारी के अनुसार सिडकुल पंतनगर सेक्टर नौ स्थित एपीजे इन्वेस्टमेंट प्राइवेट लिमिटेड यूनिट छह के प्रबंधक राकेश कुमार ने बताया कि कंपनी के माल की आवाजाही का जिम्मा परिहार लॉजिस्टिक को अनुबंध के आधार पर दिया गया है। बताया कि 20 मई 2023 को वह कंपनी पहुंचे और कंपनी से कच्चा माल तैयार होने के लिये दूसरी कंपनी पैक्सटन ऑटोमोटिव में जाने के लिए लॉजिस्टिक विभाग के प्रतिनिधि और चालक उत्तम कुमार निवासी रविंद्र नगर थाना ट्रांजिट कैंप को माल लादकर ले जाने को कहा, चूंकि चालक ने कई बार कंपनी के माल की आवाजाही की थी तो कंपनी को चालक पर विश्वास था।

जिसके आधार पर चालक को सभी दस्तावेज दिए गए और चालक द्वारा कच्चा माल, पाइप इंजन एयर इनटेक एफएल 50 नग, सिलेंडर रेज सलेक्टर 250 नग, हाउसिंग सलेक्टर टावर 200 नग को वाहन में लादकर चालक उत्तम सुबह साढ़े नौ बजे के करीब रवाना हुआ। आरोप है कि जब कई घंटे बीत गए और माल दूसरी कंपनी में नहीं पहुंचा तो चालक को फोन किया। मगर चालक का मोबाइल फोन बंद मिला।

कंपनी प्रबंधक ने चालक पर करीब 1.83 लाख रुपये का माल लेकर चंपत होने का संदेह जताया है। सिडकुल चौकी प्रभारी पंकज कुमार ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है और कंपनी में लगे सीसीटीवी फुटेजों को खंगालना शुरू कर दिया है। जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा। 

ताजा समाचार

देखिए, इस हफ्ते वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियम पर पारिवारिक फिल्म "नमस्ते सासू जी"
मुसलमानों को ओबीसी लिस्ट में कर्नाटक सरकार ने किया शामिल, NCBC चिंतित क्यों?
UP weather news: अभी और बढ़ेगी गर्मी, कई जगह लू चलने की सम्भावना   
आगरा में बाइक सवार दंपत्ति को ट्रक ने रौंदा, आक्रोशित लोगों ने किया हंगामा...लगाया जाम 
अयोध्या में बेतरतीब खोदाई से सकरा हुआ रीडगंज चौराहा, कार की टक्कर से बाइक सवार घायल
IPL 2024: लखनऊ सुपर जायंट्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को छह विकेट से रौंदा, मार्कस स्टॉयनिस ने जड़ा नाबाद शतक 2024: आरसीबी के खिलाफ SRH की निगाहे फिर एक बार रनों का अंबार लगाने पर, 3 बार बना चुके हैं 250 से ज्यादा रन