VIDEO : अक्षय कुमार ने किए केदारनाथ मंदिर के दर्शन, बाबा भोलेनाथ का लिया आशीर्वाद

VIDEO : अक्षय कुमार ने किए केदारनाथ मंदिर के दर्शन, बाबा भोलेनाथ का लिया आशीर्वाद

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने उत्तराखंड के केदारनाथ मंदिर के दर्शन कर बाबा भोलेनाथ का आशीर्वाद लिया। अक्षय कुमार ने इंस्टाग्राम पर केदारनाथ मंदिर का एक वीडियो साझा किया और इसे कैप्शन दिया, जय बाबा भोलेनाथ। इस वीडियो क्लिप में अक्षय के साथ काफी सिक्योरिटी भी है। वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपनी सिक्योरिटी के साथ केदारनाथ मंदिर के अंदर जाते हुए दिख रहे हैं। वीडियो में उनके आस-पास फैंस की भीड़ भी दिखाई दे रही है।

https://www.instagram.com/p/Csk3PjOPboO/

वीडियो में अक्षय कुमार ने अपने माथे पर लाल और पीले रंग का तिलक लगाया हुआ है। अक्षय कुमार बाबा के दर्शन करने ब्लैक हाफ टी-शर्ट और मैचिंग कलर के पैंट में गए। भगवान केदारनाथ के दर्शन करने के बाद अक्षय कुमार मंदिर से बाहर निकलने के बाद वो अपने फैंस के प्रति अपने दोनों हाथ जोड़कर आभार प्रकट करते दिख रहे हैं।  इसके साथ ही अक्षय कुमार हर-हर महादेव का जयकारा भी लगाया।  

बताया जा रहा है कि अक्षय कुमार इन दिनों देहरादून में अपनी फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। अक्षय जल्द ही फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' में नजर आयेंगे। इसके अलावा अक्षय 'ओएमजी: ओह माय गॉड 2', 'सोरारई पोटरु' के हिंदी रीमेक और 'हेरा फेरी' फ्रेंचाइजी की अगली किस्त मे भी काम करते नजर आएंगे। 

ये भी पढ़ें :  26 मई को रिलीज होगी भोजपुरी फिल्म ‘शादी मुबारक’, दूल्हा-दुल्हन बने अरविंद अकेला कल्लू और आम्रपाली दुबे