मुरादाबाद : एक्सपोर्ट फर्म में लगी आग, लाखों का सामान जलकर राख

दो घंटे की मशक्कत के बाद आग पर पाया गया काबू, घटना के दौरान दिल्ली रोड पर बनी रही जाम की स्थिति

मुरादाबाद : एक्सपोर्ट फर्म में लगी आग, लाखों का सामान जलकर राख

मुरादाबाद,अमृत विचार।  दिल्ली रोड स्थित मॉडर्न पब्लिक स्कूल के सामने स्थित आन्या एक्सपोर्ट फर्म में बुधवार तड़के भीषण आग लग गई। सिक्योरिटी गार्ड और फर्म में तैनात कर्मचारी की सूचना पर फर्म मालिक मौके पर पहुंचे। सूचना पर फायर ब्रिगेड की दो गाड़ियों को भी घटनास्थल पर बुलाया गया। लगभग दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। इससे पूर्व फर्म में रखा कीमती सामान जलकर राख हो गया।

थाना सिविल लाइंस क्षेत्र के राजेंद्र नगर निवासी एक्सपोर्ट फर्म के मालिक राजीव पुगला ने बताया कि बुधवार तड़के लगभग चार बजे कर्मचारी रामबाबू का फोन आया। उसने बताया कि फर्म में आग लग गई है। सूचना मिलते ही वह मौके पर पहुंचे तो देखा कि फर्म से आग की लपटें निकल रही थीं। चारों तरफ धुआं ही धुआं छाया हुआ था। जिसके बाद उन्होंने तुरंत ही दमकल विभाग को सूचना दी। मौके पर पहुंचे फायर ब्रिगेड के कर्मचारियों ने दो घंटे की मशक्कत के बाद किसी तरह आग पर काबू पाया।

 फर्म मालिक और फायर ब्रिगेड के अधिकारी आग लगने का कारण फिलहाल शॉर्ट सर्किट मान रहे हैं। घटना के कारणों की गंभीरतापूर्वक जांच की जा रही है। आग की घटना से दिल्ली रोड पर कुछ देर के लिए जाम के भी हालात बने रहे। फर्म मालिक का कहना है कि आग की घटना से उसका लाखों की नुकसान हुआ है।

ये भी पढ़ें : मुरादाबाद : मेलबर्न में अन्तर्राष्ट्रीय अधिवेशन को संबोधित करेंगे ललित मोहन, जानिए कब?