प्रयागराज : व्यापारी सईद अहमद का अतीक गैंग से जुड़ा कनेक्शन, विजय मिश्रा ने तीन करोड़ वसूलने के लिए किया था फोन

प्रयागराज : व्यापारी सईद अहमद का अतीक गैंग से जुड़ा कनेक्शन, विजय मिश्रा ने तीन करोड़ वसूलने के लिए किया था फोन

प्रयागराज, अमृत विचार। अतीक अहमद के वकील विजय मिश्रा पर लगाए गए तीन करोड़ रुपए रंगदारी के मामले में एक नया खुलासा हुआ है। जिसमें यह भी पता चला है कि अधिवक्ता विजय मिश्रा पर आरोप लगाने वाले सईद अहमद के ताल्लुकात माफिया अतीक अहमद से हैं। सईद अहमद अतीक अहमद से भी पैसों की लेन-देन करता था। अतीक अहमद के वकील विजय मिश्रा पर रंगदारी वसूलने के मामले में मुश्किलें बढ़ सकती है। बुधवार को सईद अहमद और विजय मिश्रा के बीच हुई फोन की बातचीत का एक ऑडियो वायरल होने के बाद यह खुलासा हुआ है। हालाँकि अमृत विचार इस वायरल ऑडियो की पुष्टि नहीं करता है। 

बताया जा रहा है कि वायरल ऑडियो में सईद अहमद विजय मिश्रा से अतीक अहमद से लिए तीन करोड़ रुपए की वापसी की बात कह रहा है। ऑडियो वायरल होने के बाद अब वकील विजय मिश्रा पर कानूनी शिकंजा कस सकता है। सईद अहमद का अतीक अहमद गैंग से लेन-देन की बात सामने आई है। सईद अहमद ने स्वीकारा है कि वह अतीक अहमद से उसने 3 करोड़ रुपए लिए थे। अब जहां विजय मिश्रा पर रंगदारी वसूलने का मामला साफ हो रहा है। वही सईद अहमद पर भी अतीक अहमद एवं उसके गैंग के साथ जुड़ा होने की बात साफ हो गई है। 

ये भी पढ़ें -अलीगढ़ : गले में जूतों की माला डाली, किशोर को निर्वस्त्र कर मोहल्ले में घुमाया - प्राइवेट पार्ट में चाभी डालने का आरोप