जम्मू कश्मीर: तेज आंधी-तूफान से गिरा पेड़, एक ही परिवार के चार लोगों की हुई मौत

जम्मू कश्मीर: तेज आंधी-तूफान से गिरा पेड़, एक ही परिवार के चार लोगों की हुई मौत

जम्मू। जम्मू कश्मीर के किश्तवाड़ जिले में पेड़ गिरने से गुरुवार तड़के एक घुमंतू परिवार के चार सदस्यों की मौत हो गयी, जिसमें एक दंपति भी शामिल हैं। किश्तवाड़ जिले के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) खलील पोसवाल ने कहा, “आज तड़के करीब तीन बजे पेड़ (कैल का पेड़) गिरने से खानाबदोश (घुमंतू) परिवार के चार सदस्यों की मौत हो गई।” 

उन्होंने कहा कि पेड़ भारी बारिश और आंधी के कारण गिर गया। पुलिस ने बताया कि मृतकों की पहचान नज़ीर अहमद (55), उनकी पत्नी अंजारा (42), बहू शमा बानो (18) और शकीला (36) के रूप में की गई है। सभी कठुआ जिले के बरवाल घट्टी निवासी थे। एसएसपी ने कहा कि दुर्घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंच गयी है। कानूनी कार्यवाही शुरू कर दी है और विस्तृत जानाकारी की प्रतीक्षा की जा रही है। 

धन शोधन के एक मामले में पिछले साल मई में प्रवर्तन निदेशालय द्वारा गिरफ्तार किए जाने के बाद से जैन तिहाड़ जेल में बंद हैं।

पार्टी ने एक बयान में कहा, ‘‘ सत्येंद्र जैन को दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। चक्कर आने के बाद वह तिहाड़ जेल के शौचालय में गिर गए थे। इससे पहले भी एक बार सत्येंद्र जैन शौचालय में गिर गए थे और उनकी रीढ़ की हड्डी में गंभीर चोट आई थी।’’ जैन को तबीयत ठीक न होने की वजह से सोमवार को सफदरजंग अस्पताल ले जाया गया था।

ये भी पढ़ें- अपने समय का इस्तेमाल देश की भलाई के लिए किया, तीन देशों की यात्रा से लौटकर बोले पीएम मोदी