Cannes 2023 : रेड कार्पेट पर लाइट ब्लू गाउन में दिखीं अदिति राव हैदरी, एक्ट्रेस की सादगी पर फिदा हुए फैंस

Cannes 2023 : रेड कार्पेट पर लाइट ब्लू गाउन में दिखीं अदिति राव हैदरी, एक्ट्रेस की सादगी पर फिदा हुए फैंस

नई दिल्ली।  बॉलीवुड में अदिति राव हैदरी अपने हर आउटफिट से फैंस को मदहोश कर जाती हैं। अब अदिति  कान्स 2023 में अपने लेटेस्ट आउटफिट से लोगों को इंप्रेस करती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ब्लू आउटफिट में हैं और उनका सिंपल लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

Aditi Rao Hydari 1

76वें कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट से अदिति राव हैदरी ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर की हैं। एक्ट्रेस लाइट ब्लू गाउन में रेड कार्पेट पर अदिति जलवा बिखेरती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस के इस गाउन लुक को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

Aditi Rao Hydari 2

अदिति ने अपने लुक को डायमंड ईयररिंग्स के साथ कम्प्लीट किया है। फोटोज में वे मिनिमल मेकअप में हैं और उन्होंने अपने बालों को भी खुला रखा है।

Aditi Rao Hydari 3

Aditi Rao Hydari 4

एक्ट्रेस ने गाउन के साथ व्हाइट कलर की बहुत ही खूबसूरत स्ट्रैपी हील्स वियर किए हैं। गाउन में एक्ट्रेस बहुत ही इंप्रेसिव पोज देते हुए नजर आ रही हैं। 

Aditi Rao Hydari 5

Aditi Rao Hydari 6

फोटोज के साथ अदिति ने कैप्शन में लिखा- 'इस रंग को डक एग ब्लू कलर कहते हैं। @lorealparis में फिर से वापसी कर अच्छा महसूस कर रही हूं। अदिति की इन फोटोज पर फैंस के कमेंट आ रहे हैं। 

Aditi Rao Hydari 7

Aditi Rao Hydari 1Aditi Rao Hydari 8

एक फैन ने लिखा- आप एकदम परी की तरह लग रही हैं। दूसरे ने लिखा- मैं तो ये तस्वीर देखकर मर ही गया। एक अन्य यूजर बोला- आप दुनिया की सबसे विनम्र और अच्छी शख्सियत हैं। मैं वाकई में आपकी बहुत बड़ी फैन हूं। 

ये भी पढ़ें : PHOTOS: 'यह वही इंसान हैं, जिनका मुझे इंतजार था', परिणीति चोपड़ा ने बताया कब-कैसे हुआ राघव चड्ढा से प्‍यार