फिल्म 'Mumbaikar' का ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज, शानदार एक्शन में नजर आएंगे Vikrant Massey

फिल्म 'Mumbaikar' का ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज, शानदार एक्शन में नजर आएंगे Vikrant Massey

नई दिल्ली। जाने-माने फिल्म निर्माता संतोष सिवन के निर्देशन में बनी फिल्म 'मुंबईकर' का ट्रेलर जियो सिनेमा के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दो जून को रिलीज होगा। इस फिल्म में अभिनेता विक्रांत मैसी, विजय सेतुपति, हृधु हारून, रणवीर शौरी, अभिनेत्री तान्या मानिकतला और संजय मिश्रा जैसे कलाकारों ने भूमिका निभाई है।

https://www.instagram.com/p/CsqUuq-JfG8/

फिल्म 'मुंबईकर' का ट्रेलर दो जून को होगा रिलीज 

 इस फिल्म में उन प्रमुख पात्रों की यात्रा को आगे बढ़ती है, जिनका जीवन अचानक 24 घंटों में होने वाली कई घटनाओं में परिवर्तित हो जाता है और जिसके बाद शहर और जीवन के प्रति पात्रों के दृष्टिकोण में बदलाव आता है। फिल्म निर्माता ज्योति देशपांडे और रिया शिबू द्वारा निर्मित 'मुंबईकर' को तमिल में भी डब किया जाएगा। 

‘मुंबईकर’ फिल्म में महत्वपूर्ण किरदार निभाने वाले विक्रांत ने कहा, “विजय सेतुपति सर के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करना एक परम आनंद की बात है। मैं संतोष सिवन सर की फिल्में देखते हुए बड़ा हुआ हूं। मैंने हमेशा उनके काम की प्रशंसा की है और अब उनके द्वारा निर्देशित किया जाना एक ऐसा अनुभव था जिसे मैं हमेशा संजो कर रखूंगा।”

 विजय सेतुपति ने कहा, "यह भारतीय अभिनेताओं के लिए एक रोमांचक समय है। हमें सभी भाषाओं की फिल्मों में काम करने के अवसर मिल रहे हैं। मुझे अपनी वेब सीरीज के लिए मिले प्यार और सराहना के बाद, मैं इस फिल्म पर दर्शकों की प्रतिक्रिया का इंतजार कर रहा हूं। फिल्म की एक अनूठी अवधारणा है।” 

निर्देशक ने ट्रेलर रिलीज़ पर अपना उत्साह साझा करते हुए कहा, “हिंदी फिल्म का निर्देशन करके वापस आकर बहुत अच्छा लग रहा है। ‘मुंबईकर’ एक ऐसी फिल्म है जो आपस में गुंथे हुए किरदारों के लाइव के जरिए शहर का एक नजरिया पेश करती है। मुंबई की अपनी अनूठी भावना है और मैंने इस फिल्म के माध्यम से इसे समझाने की कोशिश की है। एक फिल्म में इतने प्रतिभाशाली अभिनेताओं के साथ काम करना अद्भुत था!” 

ये भी पढ़ें:- Cannes 2023 : रेड कार्पेट पर लाइट ब्लू गाउन में दिखीं अदिति राव हैदरी, एक्ट्रेस की सादगी पर फिदा हुए फैंस