मुरादाबाद : कसा शिकंजा...ललित कौशिक के खिलाफ एक और मामले में चार्जशीट तैयार

 मूंढापांडे थाने में दर्ज अपहरण कर बंधक बनाकर मारपीट के मामले में तैयार हुई चार्जशीट, 25 मार्च को पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा था जेल

मुरादाबाद : कसा शिकंजा...ललित कौशिक के खिलाफ एक और मामले में चार्जशीट तैयार

मुरादाबाद,अमृत विचार। मूंढापांडे के पूर्व ब्लॉक प्रमुख भाजपा नेता ललित कौशिक के खिलाफ पुलिस ने एक और मामले में चार्जशीट तैयार कर ली है। मूंढापांडे थाने में दर्ज अपहरण कर बंधक बनाने और मारपीट करने के मामले में पुलिस दो-तीन दिन में कोर्ट में चार्जशीट दाखिल करेगी। मूंढापांडे पुलिस ने सबसे पहले 25 मार्च को ललित कौशिक को गिरफ्तार कर जेल भेजा था। जिसके बाद उसके ऊपर दो-दो हत्याकांड का भी खुलासा हुआ था।

मूंढापांडे पुलिस ने 25 मार्च को मूंढापांडे के पूर्व ब्लॉक प्रमुख सिविल लाइंस के दीनदयाल नगर निवासी ललित कौशिक के खिलाफ ईट भट्ठा मजदूर ओमप्रकाश की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज की थी। जिसमें ललित कौशिक के साथ ही प्रधान के पति शिवकुमार और सतीश चौहान को आरोपी बनाया गया था। 25 मार्च को ही पुलिस आरोपी ललित कौशिक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। जबकि शेष दोनों आरोपी अभी भी फरार चल रहे हैं। जेल भेजने के बाद पुलिस ने ललित कौशिक के ऊपर ही सीए श्वेताभ तिवारी और स्पोर्ट्स व्यापारी कुशांक गुप्ता हत्याकांड का खुलासा किया था। कुशांक गुप्ता हत्याकांड के साथ ही छेड़छाड़ व पाक्सो एक्ट और आर्म्स एक्ट के मामले में सिविल लाइंस पुलिस ललित कौशिक पर चार्जशीट दाखिल कर चुकी है।

विहिप नेता संतोष पंडित पर जानलेवा हमले के मामले में मझोला पुलिस भी चार्जशीट लगा दी है। अब मूंढापांडे पुलिस ने दो मुकदमों में चार्जशीट तैयार कर ली है। एसएचओ मूंढापांडे रवींद्र प्रताप सिंह ने बताया कि 25 मार्च 2023 को दर्ज मुकदमे की चार्जशीट तैयार हो गई है। इसके अलावा 14 अक्तूबर 2022 को मूंढापांडे के गांव दोलारी निवासी संजय चोहान ने भी ललित कौशिक समेत पांच आरोपियों पर जमीन पर अवैध कब्जा करने और धमकी देने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। उस मामले में भी चार्जशीट तैयार कर ली गई है। एसएचओ ने बताया कि जल्द ही दोनों चार्जशीट कोर्ट में दाखिल की जाएगी।

ये भी पढ़ें :  मुरादाबाद : पिकनिक स्पॉट के रूप में विकसित होगा आंबेडकर पार्क, खर्च होंगे चार करोड़