संभल: गर्भवती की हत्या कर शव लटकाने में पति समेत तीन गिरफ्तार

बनियाठेर के गांव आटा की मढै़या में बुधवार को हुई थी घटना, पुलिस ने पति, सास व ससुर को गिरफ्तार कर भेजा जेल

संभल: गर्भवती की हत्या कर शव लटकाने में पति समेत तीन गिरफ्तार

बनियाठेर पुलिस की गिरफ्त में दहेज हत्या के आरोपी।

संभल/चन्दौसी, अमृत विचार। बनियाठेर थाना क्षेत्र के गांव आटा की मढ़ैया में 24 मई की दोपहर गर्भवती की हत्या कर शव कमरे में फंदे पर लटकाने के आरोप में पुलिस ने पति समेत तीन लोगों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है। इस मामले में मृतका के भाई की ओर से पति, सास व ससुर के खिलाफ दहेज हत्या का मामला दर्ज कराया था।

बनियाठेर थाना क्षेत्र के गांव आटा की मढ़ैया में बुधवार की दोपहर सात माह की गर्भवती कविता (23) पत्नी विशाल का शव कमरे में पंखे पर साड़ी के फंदे से लटका मिला था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। महिला की मौत की खबर मिलने पर मायके पक्ष से भाई कमल सिंह के साथ अन्य परिजन भी पहुंच गए थे। मायके वालों ने दहेज की मांग पूरी नहीं होने पर हत्या करने का आरोप ससुराल वालों पर लगाया था।

 मृतका के भाई कमल सिंह ने पति विशाल, सास मुन्नी व ससुर पीतांबर के विरुद्ध दहेज उत्पीड़न व हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। घटना के बाद से पति व अन्य ससुराल वाले फरार थे। थाना प्रभारी राकेश कुमार ने बताया कि पुलिस ने शुक्रवार को हत्यारोपियों को मझावली चौराहा के पास से पति विशाल, सास मुन्नी व ससुर पीतांबर को गिरफ्तार कर लिया। तीनों हत्यारोपियों को न्यायालय के समक्ष पेश किया गया। जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।

ये भी पढ़ें:- संभल : लिफ्ट के बहाने दूसरे समुदाय के युवकों ने किया दलित युवती से सामूहिक दुष्कर्म