VIDEO : 'कई बार चीजें वैसी नहीं होती जैसी दिखती हैं', सलमान खान के बॉडीगार्ड के बुरे बर्ताव पर विक्की कौशल ने तोड़ी चुप्पी

VIDEO : 'कई बार चीजें वैसी नहीं होती जैसी दिखती हैं', सलमान खान के बॉडीगार्ड के बुरे बर्ताव पर विक्की कौशल ने तोड़ी चुप्पी

अबू धाबी। बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल ने अभिनेता सलमान खान के सुरक्षाकर्मियों द्वारा उन्हें रोके जाने वाली एक क्लिप वायरल होने पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि कई बार ‘‘चीजें वैसी नहीं होतीं, जैसी किसी वीडियो में नजर आती हैं। शुक्रवार को सोशल मीडिया पर 'आईफा (अंतरराष्ट्रीय भारतीय फ़िल्म अकादमी पुरस्कार) अवार्ड्स 2023' संबंधी एक कार्यक्रम का एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें खान के सुरक्षा कर्मियों को विक्की कौशल को उस समय धक्का देते हुए देखे गया जब वह सलमान से मिलने के लिए रुके।

विक्की कौशल ने आईफा रॉक्स समारोह में  कहा, कई बार बातें बहुत बढ़ जाती हैं। इन चीजों को लेकर अनावश्यक बातें की गयी हैं और चीजें वैसी नहीं होती है, जैसी किसी वीडियो में दिखती हैं। बाद में आईफा ग्रीन कार्पेट में खान कौशल के पास आए और उन्हें गले लगाया जिससे सभी अफवाहों पर विराम लग गया। कौशल अभिनेता अभिषेक बच्चन के साथ शनिवार को आईफा अवार्ड्स समारोह की मेजबानी करेंगे। 

यूजर्स ने दिए ऐसे रिएक्शन
एक इंस्टाग्राम यूजर ने कॉमेंट किया, 'आम आदमी की तरह साइड में कर दिया, लेकिन हम सभी सलमान खान की सुरक्षा के कारणों को जानते हैं।' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'विक्की को सलमान कितना एटीट्यूड दिखा रहे हैं। अच्छा नहीं लग रहा है।' एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, 'बहुत फ्रेंडली बात नहीं लग रही है। दोनों गुस्से में दिख रहे हैं। 

सलमान ने विक्की को लगाया गले
बाद में आईफा के ग्रीन कार्पेट पर सलमान खान खुद विक्की कौशल के पास गए और उन्हें गले लगाया, जिससे सभी अटकलों पर विराम लग गया। विक्की शनिवार को अभिषेक बच्चन के साथ आईफा अवॉर्ड्स सेरेमनी को होस्ट करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो विक्की कौशल को सारा अली खान के साथ 'जरा हटके जरा बचके' में देखा जाएगा। ये फिल्म 2 जून 2023 को थिएटर्स में रिलीज हो रही है।

ये भी पढ़ें :  रितेश पांडे संग रोमांस करती नजर आएंगी साउथ एक्ट्रेस, फिल्म ‘सजनवा कैसे तेजब’ को लेकर उत्साहित