अमेठी: मुर्गी फार्म के पास मिला अधेड़ का शव, मचा हड़कंप

अमेठी: मुर्गी फार्म के पास मिला अधेड़ का शव, मचा हड़कंप

अमेठी/अमृत विचार। अमेठी के थाना जामों क्षेत्र में एक गांव के पास मुर्गी फार्म के बगल संदिग्ध परिस्थियों में अधेड़ का शव मिलने से हड़कंप मचा है। परिजन ने हत्या की बात कह रहे है। एसपी ने घटना स्थल का निरीक्षण कर जल्द खुलासा करने के निर्देश दिए हैं। 

जामों थाना क्षेत्र के लोरिकपुर के चौधरीपुर गांव के बगल शनिवार की सुबह करीब साढ़े आठ बजे अधेड़ ओमप्रकाश की लाश मिलने से हड़कंप मच गया। अमेठी में इन दिनों एक के बाद एक हत्या, संदिग्ध परिस्थियों में शव मिलना अब आम बात हो गई है। महीने भर में ऐसी दर्जनों घटनाएं घट चुकी है। 

हालांकि घटना का खुलासा जल्द ही हो जा रहा है लेकिन अपराध पर अंकुश नहीं लग पा रहा है। शनिवार को ओमप्रकाश की लाश मिलने से जिले में फिर से एक बार सनसनी फैल गई है। बताते है कि गांव के ही बगल एक मुर्गी फार्म है। मुर्गी फार्म के बगल ही ओमप्रकाश की संदिग्ध परिस्थियों में लाश मिली है। परिजनों ने भी हत्या की आशंका जताई है। 

सूचना पर घटना स्थल पर पहुंचे एसपी डॉ. इलामारन जी ने बताया की मृतक के सिर पर गहरे चोट के निशान है। प्रथम दृष्टया देखने में मर्डर लग रहा है। एफआईआर दर्ज कर जल्द ही घटना का खुलासा करने के लिए संबंधित को निर्देशित कर दिया है। वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामे के बाद पीएम के लिए भेज दिया है।

ये भी पढ़ें -लखनऊ में घने काले बादलों ने डाला डेरा, तेज आंधी और बारिश से गिरा तापमान

ताजा समाचार

पीलीभीत: पूर्णागिरि जाने वाले श्रद्धालुओं को राहत, 28 से चलेगी टनकपुर-बरेली मेला स्पेशल ट्रेन...सफर होगा आसान
हल्द्वानी: विप्पणन अधिकारी टोलिया को विजिलेंस टीम ने रिश्वत लेते रंगेहाथ पकड़ा
विराट कोहली, रोहित शर्मा, जय श्री राम पास हो जाएं..., 56 प्रतिशत अंक पा कर हो गए पास, गुरुजी होंगे बर्खास्त, जानें पूरा मामला
रामपुर: डूंगरपुर के दो मामलों में हुई सुनवाई, एमपी-एमएलए सेशन कोर्ट में हो रहीं तारीखें
26 अप्रैल को होने वाला दिल्ली मेयर का चुनाव टला, पीठासीन अधिकारी की नियुक्ति नहीं हो पाने के कारण स्थगित
मुख्यमंत्री योगी ने भारत के इस्लामीकरण को लेकर दिया बड़ा बयान, कांग्रेस पर लगाया यह बड़ा आरोप