प्रयागराज में डिप्टी सीएम ने किया इंदिरा सभागार का लोकार्पण, कहा - थर्ड इंजन को पूरा सहयोग करेगी डबल इंजन सरकार

प्रयागराज में डिप्टी सीएम ने किया इंदिरा सभागार का लोकार्पण, कहा - थर्ड इंजन को पूरा सहयोग करेगी डबल इंजन सरकार

प्रयागराज, अमृत विचार। डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने शनिवार को आर्य कन्या इंटर कालेज में इंदिरा सभागार का लोकार्पण किया। डिप्टी सीएम केशव मौर्या ने पूरे उत्तर प्रदेश में जीते भारतीय जनता पार्टी के महापौर व पार्षदो को बधाई दी। उन्होंने कहा कि जिस तरह से डबल इंजन की सरकार देश और प्रदेश में कार्य कर रही है। ठीक उसी तरह से तीसरे इंजन को भी प्रयागराज में कार्य करना होगा। इसके लिए तीसरे इंजन की सरकार का पूरा सहयोग डबल इंजन की सरकार करेगी। 

उन्होंने कहा कि नए संसद भवन का उद्घाटन 28 मई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कर कमलो से होना है। जिसका विरोध भी विपक्ष के लोग कर रहे है। उनके विरोध करने का कोई असर नही पड़ने वाला है। संसद भवन का उद्घाटन होना तय है। उन्होंने महाकुंभ की तैयारी को लेकर कहा कि जिस तरह से पहले महाकुंभ का आयोजन किया गया था। इस बाद ट्रिपल इंजन की सरकार बनने के बाद महाकुंभ और भी भव्यता से होगा। प्रयागराज में बन रहे फ्लाई ओवर को लेकर भी उन्होंने बताया कि महाकुंभ से पहले गंगा में बनने वाला पुल तैयार हो जाएगा। जिससे जमुनापार और गंगापार के लोगो को आने जाने में परेशानियां ना हों। 

बता दें कि आर्य कन्या इंटर कॉलेज में शनिवार को स्व. इंदिरा जायसवाल सभागार के लोकार्पण और अभिनन्दन समारोह का आयोजन किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या, व महापौर गणेश केसरवानी रहे। कार्यक्रम की शुरुआत सर्वप्रथम शिलापट्ट को लोकार्पण कर दीप प्रज्वलित कर हुई। कार्यक्रम में महापौर गणेश केसरवानी और डिप्टी सीएम को बुके व अंग वस्त्र पहनाकर स्वागत किया गया। इस कार्यक्रम में इंटर कॉलेज की छात्राओं ने गणेश वंदना और नृत्य से सभी आगन्तुको का अभिनन्दन किया। इस दौरान मेयर गणेश केसरवानी ने भारतीय जनता पार्टी को सबसे बड़ी पार्टी बताया और अपनी जीत के लिए प्रयागवासियों को धन्यवाद दिया। 

ये भी पढ़ें -लखनऊ : 30 मई को होगी भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा कार्यसमिति की बैठक

ताजा समाचार