पीलीभीत: दबाव बनाने के लिए पति ने नहाते वक्त बना ली पत्नी की वीडियो, वायरल करने की दी धमकी

पीलीभीत: दबाव बनाने के लिए पति ने नहाते वक्त बना ली पत्नी की वीडियो, वायरल करने की दी धमकी

पीलीभीत, अमृत विचार। दहेज में कार की मांग पूरी कराने के लिए पति और ससुरालिये इस हद तक गिर गए कि नहाते वक्त विवाहिता की अश्लील वीडियो बना ली। वीडियो दिखाई और मांग पूरी न होने पर उसे वायरल करने तक की धमकी दे डाली। मारपीट कर उसे बेघर कर दिया। पुलिस मामले को जांच के नाम पर टालती रही। अब न्यायालय के आदेश पर प्रकरण में पति समेत चार के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है।

अमरिया थाने में दर्ज की गई रिपोर्ट में क्षेत्र की एक विवाहिता ने बताया कि उसकी शादी एक जून 2022 को बरेली जनपद के देवरनिया थाना क्षेत्र के एक युवक से हुई थी। शादी में मायके वालों ने सामर्थ्य के अनुसार दान दहेज दिया, लेकिन ससुराल वाले उससे खुश नहीं थे। दहेज में कार की मांग की जा रही थी। जिसे पूरा करने में पीड़िता व उसके परिजन ने असमर्थता जताई। आरोप है कि उसकी नहाते वक्त वीडियो बना ली गई। कुछ दिन बाद वीडियो दिखाते हुए कहा कि अगर मांग पूरी न हुई तो इसे वायरल कर दिया जाएगा। 16 अगस्त 2022 को उसे मारपीट कर घर से निकाल दिया। जिसके बाद से पीड़िता अपने मायके रह रही है। 20 फरवरी 2023 को ससुराल वाले मायके आए और गाली गलौज की। 

वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए कार की मांग पूरी कराने का दबाव बनाया। चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग जमा हो गए। इस पर आरोपी भाग गए। पुलिस से शिकायत की जाती रही लेकिन अनसुना किया जाता रहा। अब कोर्ट के आदेश पर पति समेत चार के खिलाफ दहेज उत्पीड़न, मारपीट, गाली गलौज, धमकाने, घरेलू हिंसा के तहत रिपोर्ट दर्ज की है। अमरिया इंस्पेक्टर कमल सिंह ने बताया कि कोर्ट के आदेश एक विवाहिता की ओर से दहेज उत्पीड़न की रिपोर्ट दर्ज की गई है। मामले की विवेचना कराई जाएगी। जिसमें तथ्यों के आधार पर कार्रवाई होगी।

ये भी पढे़ं- पीलीभीत: मतगणना में धांधली के आरोप में बीसलपुर चेयरमैन के खिलाफ याचिका दाखिल