मुरादाबाद: मां की बीमारी से आहत छात्र ने फंदे पर लटककर दी जान

मुरादाबाद: मां की बीमारी से आहत छात्र ने फंदे पर लटककर दी जान

ठाकुरद्वारा( मुरादाबाद), अमृत विचार। फालिज पीड़ित मां की सेवा  कर रहे कक्षा नौ के छात्र ने फंदे से लटककर जान दे दी। बताया जाता है कि मां की बीमारी से आहत था।
   
गांव शरीफनगर निवासी फखरुद्दीन का बेटा इम्तियाज काफी समय से सऊदी में रहकर मजदूरी कर अपना व परिवार का भरण पोषण करता है। घर पर उसकी पत्नी साइन जहां व 17 वर्षीय बेटा अनस और दो साल की बेटी फातमा के साथ घर पर रहती है। करीब डेढ़ साल से उसकी पत्नी फालिज से पीड़ित है। 

मां साइन जहां व बहन फातमा की देखभाल बेटा अनस अपनी जिम्मेदारियां बखूबी निभा रहा था। करीब दो दिन से अनस की मां की तबियत ज्यादा खराब होने लगी थी। मां की हालत ज्यादा खराब देख अनस मानसिक तनाव में आ गया। करीब तीन बजे अनस ने कमरे में गले में रस्सी का फंदा डालकर छत के कुंडे में लटककर आत्महत्या कर ली। 
  
सूचना पर कोतवाली पुलिस ने मौके पर पहुंच कर अनस को फंदे से नीचे उतारा।अनस की मां इकलौते बेटे की मौत के गम में बेहोश हो गई। बहन का रोते बिलखते बुरा हाल है। पड़ोस के लोगों का कहना है आर्थिक परेशानियों के कारण किसी तरह से रोजी रोटी कमाने के लिए इम्तियाज अरब चला गया ताकि पत्नी व बच्चों का ठीक से लालन-पालन कर सके। बेटा बखूबी अपनी मां की सेवा बहन की देखभाल में रात दिन जुटा रहता था और पढ़ाई भी करता था। मां की अत्यधिक तबीयत खराब देख बेटा अवसाद ग्रस्त हो गया।और उसने जान दे दी।

ये भी पढ़ें:- मुरादाबाद : वाहन की टक्कर से कैंटर मालिक व चालक की मौत, क्रेन से निकाले शव