मुरादाबाद : वाहन की टक्कर से कैंटर मालिक व चालक की मौत, क्रेन से निकाले शव

कांठ रोड पर भटावली गांव के पास हुआ हादसा, बदायूं के रहने वाले हैं कैंटर मालिक अवनीश व चालक इकरार

मुरादाबाद : वाहन की टक्कर से कैंटर मालिक व चालक की मौत, क्रेन से निकाले शव

मुरादाबाद, अमृत विचार। सिविल लाइंस थाना क्षेत्र में कांठ रोड पर भटावली गांव के पास शुक्रवार देर रात वाहन ने खड़े कैंटर में टक्कर मार दी। हादसे में बदायूं के चालक इकरार और कैंटर स्वामी अवनीश गुप्ता की मौत हो गई। दोनों बिजनौर से कैंटर में गुड लादकर दातागंज जा रहे थे। दोनों कैंटर को सड़क किनारे खड़ा करके उसे ठीक करा रहे थे।

जनपद बदायूं दातागंज थाना क्षेत्र में कंपनी गेट कासपुर रोड निवासी अवनीश गुप्ता कैंटर मालिक थे। उनके परिवार में पत्नी रेणु और चार बच्चे ऋषि गुप्ता,आर्यन गुप्ता, ऋतिक गुप्ता और बेटी जूली गुप्ता हैं। बड़े भाई प्रदीप गुप्ता ने बताया कि कैंटर का परिचालक छुट्टी लेकर घर चला गया था। इसलिए अवनीश खुद ही चालक इकरार पुत्र इस्माइल निवासी आजमपुर इसरुआ के साथ बिजनौर के नगीना से माल भरने के लिए गए थे।

शुक्रवार को कैंटर में गुड लादकर दोनों बदायूं लौट रहे थे। भटावली गांव में देर रात दो बजे कैंटर अचानक खराब हो गया। चालक ने कैंटर सड़क किनारे रोक दिया था। इसके बाद चालक और मालिक कैंटर के नीचे घुसकर उसकी कमी को तलाशने लगे। इस दौरान अगवानपुर रेलवे ओवरब्रिज की ओर से आए एक अन्य वाहन ने कैंटर में टक्कर मार दी।

इससे अवनीश और इकरार पर कैंटर के पहिये चढ़ गए। दबने से दोनों की मौत हो गई। हादसे की बाद टक्कर मारने वाला चालक अपना वाहन लेकर भाग गया। सूचना मिलते ही अगवानपुर चौकी पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस कर्मियों ने कैंटर में फंसे दोनों के शव क्रेन की मदद से बाहर निकाले। अवनीश के मोबाइल फोन के जरिये पुलिस ने उसके परिजनों को हादसे की जानकारी दी। सूचना पर शनिवार सुबह चालक और कैंटर स्वामी के परिजन पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे। सीओ सिविल लाइंस अर्पित कपूर ने बताया कि दोनों शव  परिजनों के हवाले कर दिए हैं। उनका कहना है कि तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें:- मुरादाबाद : पल्स पोलियो अभियान की सफलता को निकाली ई-रिक्शा रैली, किया जागरूक 

ताजा समाचार

Loksabha election 2024: बहराइच की 1045 ग्राम पंचायतों में आयोजित हुआ मतदाता दीपोत्सव, जलाये 7 लाख से ज्यादा दीप  
कासगंज: नाला निर्माण को लेकर आमने-सामने आए सभासद और ठेकेदार, कहासुनी के बाद रोका गया कार्य
प्रयागराज: अतीक की 75 बीघे में अवैध प्लाटिंग पर चला बुल्डोजर, PDA ने लिया एक्शन  
Unnao: परिजनों की डांट नहीं हुई बर्दाश्त, अलग-अलग तीन मामलों में दो युवतियों व एक युवक ने की खुदकशी
हल्द्वानी दंगा का मास्टर माइंड अब्दुल की पत्नी पहुंची हाईकोर्ट, सरकार से मांगा जवाब
बदायूं: बच्चे से कुकर्म के आरोपी किशोर को कोर्ट ने सुनाई सात साल की सजा, 25 हजार रुपये का लगाया जुर्माना