लखनऊ : पुलिस ने शांति यात्रा निकालने से मना किया, तो नंगे पांव चल पड़े अमिताभ ठाकुर

लखनऊ : पुलिस ने शांति यात्रा निकालने से मना किया, तो नंगे पांव चल पड़े अमिताभ ठाकुर

अमृत विचार, लखनऊ । आजाद अधिकार सेना की राज्य स्तरीय बैठक शनिवार को राजधानी के हजरतगंज स्थित प्रेस क्लब में आयोजित हुई । जिसमें प्रदेश के विभिन्न हिस्सों से आए हुए पार्टी के पदाधिकारी शामिल हुए।

इससे पहले पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमिताभ ठाकुर ने कल लखनऊ पुलिस द्वारा पार्टी के हजरतगंज चौराहे से प्रेस क्लब तक के शांति यात्रा की मनाही करने के विरोध में नंगे पांव अकेले हजरतगंज चौराहे से प्रेस क्लब तक की यात्रा की। बैठक में सभी पदाधिकारियों ने अपने अपने जिले की स्थिति सामने रखी और पार्टी के विकास में होने वाली बाधा और पार्टी की आगे की रणनीति पर चर्चा की।
 
पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमिताभ ठाकुर ने कहा कि आजाद अधिकार सेना मुख्य रूप से अन्याय, अत्याचार और भ्रष्टाचार के विरोध के लिए बनी है तथा आम नागरिकों के अधिकारों के रक्षा के लिये बनी है। उन्होंने कहा कि पार्टी 2024 के लोकसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश के अलावा बिहार और दिल्ली में भी अपने प्रत्याशी चुनावी मैदान में उतारेगी। उन्होंने मौजूदा सरकार को पूरी तरह दमनकारी और तानाशाही बताया है।

डॉ नूतन ठाकुर ने कहा कि पार्टी को आरटीआई, जनसुनवाई पोर्टल आदि का व्यापक उपयोग कर लोगों की सहायता करनी चाहिए। बैठक में पूरे प्रदेश के पदाधिकारी उपस्थित रहे।

ये भई पढें - बहराइच : भारत छोड़ो आंदोलन के लिए दो बार जेल वाले स्वतंत्रता संग्राम सेनानी का निधन, गॉर्ड ऑफ ऑनर के साथ हुआ अंतिम संस्कार

ताजा समाचार

प्रधानमंत्री 'भ्रष्टाचार का स्कूल’ चला रहे, ‘एंटायर करप्शन साइंस' विषय पढ़ा रहे: राहुल गांधी 
Mouni Roy Photos : मौनी रॉय ने साड़ी पहन लगाया हॉटनेस का तड़का, किलर अदाओं पर फिदा हुए फैंस 
Unnao: परिषदीय विद्यालयों के नामांकन में आड़े आ रही बच्चों की ‘उम्र’...संख्या पूरी करना शिक्षकों के लिए बना टेढ़ी खीर
UP Accident: मैनपुरी में सड़क हादसे में कन्नौज के चार लोगों की मौत...24 घायल, नामकरण संस्कार से लौट रहे थे
बदायूं: नामांकन पत्रों की चल रही जांच, त्रुटियां दूर करने को बुलाए जा रहे प्रत्याशी
मनीष सिसोदिया को नहीं मिली राहत, जमानत याचिका पर फैसला सुरक्षित