रायबरेली : रोजी-रोटी के लिए गुजरात गए युवक की ट्रक से कुचलकर हुई मौत, तीन माह पहले हुई थी शादी

रायबरेली : रोजी-रोटी के लिए गुजरात गए युवक की ट्रक से कुचलकर हुई मौत, तीन माह पहले हुई थी शादी

अमृत विचार, रायबरेली । परिवार के भरण पोषण के लिए गुजरात के अहमदाबाद में नौकरी करने गए एक युवक की ट्रक से कुचल कर मौत हो गई है। इस सूचना पर उसके परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

मृतक के परिवारीजनों ने बताया कि परसादखेड़ा निवासी रंजीत कुमार उर्फ पप्पू (25) अहमदाबाद की एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता था। विगत 27 फरवरी को उसकी शादी थी, शादी करने के बाद वह उन्नाव जिले के गांव बहुतिया निवासी अपने रिश्तेदार हरिओम के साथ एक माह पूर्व वापस अहमदाबाद नौकरी करने गया था । शनिवार की रात लगभग दस बजे वह स्कूटी से अपने रिश्तेदार हरिओम के साथ अपनी ड्यूटी करने कंपनी जा रहा था। तभी एक तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक चालक ने उसकी स्कूटी में जोरदार टक्कर मार दी। जिससे स्कूटी पर सवार दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। तभी ट्रक दोनों को कुचलता हुआ आगे चला गया। जिससे दोनों युवकों की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए ट्रक का पीछा कर ट्रक और चालक को हिरासत में ले लिया। घटना की सूचना अन्य साथियों के माध्यम से मृतक रंजीत के घर पहुंची तो परिवार में कोहराम मच गया और गांव में मातम छा गया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा कर रविवार को परिवार वालों को सौंप दिया है। इस दर्दनाक घटना से मृतक के पिता बिंदादीन, मां सावित्री देवी, पत्नी सरिता देवी, भाई अरविंद, बहन ममता, भाभी संगीता और भतीजे ऋषभ सहित पूरे परिवार का रो-रो कर बुरा हाल है।

थानाध्यक्ष देवेंद्र कुमार अवस्थी ने बताया कि अहमदाबाद पुलिस के माध्यम से मिली सूचना मृतक के परिवारीजनों को दे दी गई है। स्थानीय पुलिस द्वारा अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

ये भी पढ़ें - रायबरेली : साइकिल सवार को वाहन ने मारी टक्कर, अस्पताल में हुई मौत

ताजा समाचार

Kannauj: SDM के फर्जी हस्ताक्षर से निकलती रही आरोपी की सैलरी...जेल जाने के बाद अब इन पर हो सकती बड़ी कार्रवाई
सुप्रीम कोर्ट ने हरियाणा-पंजाब को शंभू बॉर्डर पर यथास्थिति बनाए रखने का दिया निर्देश
Kannauj Crime: अपहरण कर किशोरी के साथ किया दुष्कर्म...मुकदमे में समझौते का दबाव बनाने से परेशान किशोरी ने दी जान, SI निलंबित
ओपी सिंह हत्याकांड: आरोपियों का हुआ सामाजिक बहिष्कार,गांव में घुसने पर पाबंदी, रोटी-बेटी का संबंध भी तोड़ने का फैसला 
Aligarh News | Aligarh Muslim University में बदमाशों ने Registrar के दो कर्मचारियों को गोली मारी।
हल्द्वानी: रेलवे की जमीन पर हुए अतिक्रमण मामले पर सुप्रीम कोर्ट में हुई सुनवाई