आजमगढ़: गांव के ही युवक के साथ चल रहा था बहन का प्रेम-प्रसंग, नाराज भाई ने कर दी हत्या

आजमगढ़: गांव के ही युवक के साथ चल रहा था बहन का प्रेम-प्रसंग, नाराज भाई ने कर दी हत्या

आजमगढ़। यूपी के आजमगढ़ जिले से खौफनाक खबर सामने आई है जहां प्रेम प्रसंग के चलते भाई ने बहन की गला काट कर हत्या कर दी। इस घटना इलाके में सनसनी फैल गई। वहीं वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी भाई फरार हो गया। यह घटना जनपद के रौनापार थाना क्षेत्र के रामनगर कुकरौछी गांव की हैछ।

मिली जानकारी के मुताबिक, सिंधु नाम की युवती का गांव के ही एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। यह बात धीरे-धीरे पूरे गांव में चर्चा का विषय बन गया और दोनों को लेकर लोग  तरह-तरह की बातें  करने लगे। वहीं जब बहन के प्रेम प्रसंग की जानकारी युवती के भाई प्रमोद को लगी तो उसने अपनी बहन को उसके प्रेमी से मिलने से मना किया, लेकिन वो नहीं मानी। इस बात को लेकर दोनों में देर रात में काफी विवाद हुआ और भाई ने अपना आपा खो दिया। 

गुस्से में आकर भाई ने घर में रखी कुल्हाड़ी से बहन के सिर और चेहरे पर कई बार वार किया। इस घटना में बहन सिंधु की मौके पर ही मौत हो गई। वारदात के बाद आरोपी भाई घर से फरार हो गया।  जिसके बाद मृतका के पिता रामकुंवर यादव ने रौनापार थाने को सूचना दी। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

यह भी पढ़ें:-अमेठी: राजकीय सम्मान के साथ सेना के जवान का हुआ अंतिम संस्कार, नम आंखों से लोगों ने दी विदाई