सगाई के बाद पहली बार अपने होने वाले पार्टनर के साथ जा रहे हैं डेट पर, यहां जानें तैयार होने के बेस्ट टिप्स

सगाई के बाद पहली बार अपने होने वाले पार्टनर के साथ जा रहे हैं डेट पर, यहां जानें तैयार होने के बेस्ट टिप्स

सगाई के बाद हर लड़का और लड़की की ये ख्वाहिश होती है कि वो अपने पार्टनर को अच्छे से जाने। वहीं सगाई के बाद दोनों के मन में कई तरह के सवाल भी उठते हैं। बता दें सगाई के बाद बहुत अच्छा समय होता है एक दूसरे की पसंद नापसंद को जानने का ताकि इससे शादी के बाद कोई परेशानी न आए। ऐसे में सगाई के बाद आप अपने होने वाले पार्टनर के साथ डेट पर जाकर उनसे बात कर सकते हैं।

वहीं अपने पार्टनर से मिलने जाते वक्त सवालों के साथ हर किसी के मन में ये संशय भी होता है कि वो किस रंग के कपड़े पहनें और कैसे तैयार हों। तो चलिए आज हम आपको ये बताने जा रहे हैं कि आप जब अपने पार्टनर के साथ डेट पर जाएं तो किस रंग के कपड़े पहनें और कैसे तैयार हों। 

बेस्ट ऑप्शन नीला रंग
बता दें अगर आप पहली बार अपने होने वाले या होने वाले पार्टनर से मिलने जा रहे हैं तो नीला रंग आपके लिए बेस्ट है। चाहे लड़का हो या लड़की, हर किसी पर नीला रंग बेहद प्यारा लगता है। 

काले रंग का आउटफिट कर सकते हैं कैरी
सगाई के बाद अगर आप अपने पार्टनर से मिलने जा रहे हैं तो काले रंग का आउटफिट पहन सकते हैं। ये देखने में काफी क्लासी लगता है। दिन और रात दोनों के लिए ये परफेक्ट है। 

लड़कियां इस बात का रखें ध्यान
बता दें अगर आप सगाई के बाद पहली बार अपने मंगेतर से मिलने जा रहीं हैं तो मेकअप काफी हल्का ही रखें। भड़कीले मेकअप से जितना हो सके दूरी बना लें। सादगी से आप अपने पार्टनर का दिल जीत सकती हैं। 

लड़के इस बात का रखें ध्यान
पहली बार अपने मंगेतर से मिलने जाते वक्त अपनी दाढ़ी को जरूर सेट करें। इतना ही नहीं आपके बाल भी अच्छे से सेट हों, ताकि आपका लुक स्टाइलिश लगे। 

ये भी पढे़ं- रिश्ते को बनाना है और मजबूत, ऐसे करें अपने पार्टनर की तारीफ

 

 

ताजा समाचार