'आज भी मेरे लिए यह फिल्म देखना अनकंफर्टेबल', काजोल ने अपनी हिट फिल्म ‘दुश्मन’ को बताया सबसे डरावनी मूवी

'आज भी मेरे लिए यह फिल्म देखना अनकंफर्टेबल', काजोल ने अपनी हिट फिल्म ‘दुश्मन’ को बताया सबसे डरावनी मूवी

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल की फिल्म दुश्मन के प्रदर्शन के 25 साल पूरे हो गये हैं। फिल्म दुश्मन में काजोल, संजय दत्त और आशुतोष राणा की मुख्य भूमिका थी। फिल्म ‘दुश्मन’ को प्रदर्शित हुये 25 साल पूरे हो गये हैं। काजोल ने फिल्म दुश्मन से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया और अपने दिल की बात कही है। तनूजा चंद्रा निर्देशित फिल्म दुश्मन दो बहनों की कहानी थी, जिसमें एक का मर्डर हो जाता है और फिर दूसरी बहन विलेन से लड़ती है।

https://www.instagram.com/p/Cs0Qp1ZAIho/

 फिल्म दुश्मन में काजोल ने दोहरी भूमिका निभायी थी और उनके अभिनय को काफी पसंद किया गया था। फिल्म दुश्मन के 25 साल पूरे होने पर काजोल ने इस फिल्म को याद करते हुए लिखा, ‘दुश्मन के 25 साल, मेरे कॅरियर की सबसे डरावनी फिल्म जिसके लिए मैंने हां कहा और देखा भी। 

आशुतोष राणा ने मुझे स्क्रीन पर बुरी तरह डरा दिया था, मुझे लगता है आप लोग भी डर गए होंगे। साथ ही पूजा और तनूजा को बहुत सारा धन्यवाद जिन्होंने मुझे इस अनकंफर्टेबल सब्जेक्ट के लिए कम्फर्ट ​फील करवाया। आज भी मेरे लिए यह फिल्म देखना अनकंफर्टेबल होता है।

ये भी पढ़ें:- राहत फतेह अली खान ने सिद्धू मूसेवाला को पहली पुण्यतिथि पर दी श्रद्धांजलि

ताजा समाचार

जौनपुर: शार्ट सर्किट से लगी दुकान आग, पांच लाख का सामान जलकर राख
बरेली: BSP प्रत्याशी छोटेलाल गंगवार-आबिद रजा का नामांकन रद्द, बसपा नेताओं ने लगाया ये आरोप, दी तहरीर
जौनपुर : जौनपुर में पसंदीदा गाने को लेकर हुए विवाद में पूर्व प्रधान के बेटे को मारी गोली
UP Board Result 2024: हाईस्कूल में 86.47, इंटरमीडिएट में 91.38 फीसदी परीक्षार्थी पास...कन्नौज का प्रदेश में हाईस्कूल में 23वां व इंटर का 21वां स्थान
UP Board Result 2024: फर्रुखाबाद में 12वीं में कल्पना राठौर व उपासना यादव ने यूपी में पाया नवां स्थान...जनपदा का नाम किया रोशन
अमरोहा में बोले राहुल गांधी- भाजपा ने जितना पैसा अमीरों को दिया, हम गरीबों को देंगे