प्रयागराज : गंगा दशहरा पर संगम नहाने आए छात्र की मिली लाश, भाई व दोस्त को बचाने के चक्कर में डूबा था उज्ज्वल

प्रयागराज : गंगा दशहरा पर संगम नहाने आए छात्र की मिली लाश, भाई व दोस्त को बचाने के चक्कर में डूबा था उज्ज्वल

अमृत विचार, प्रयागराज । पुलिस कमिश्नरेट के नैनी कोतवाली क्षेत्र के अरैल पक्के घाट पर गंगा दशहरा पर सेल्फी प्वाइंट के सामने संगम में स्नान करते समय डूबे नौवीं कक्षा के छात्र उज्ज्वल गुप्ता की लाश घटनास्थल से दो किमी दूर डीपीएस स्कूल के पास से बरामद हो गई। परिजनों के अनुरोध पर पुलिस ने पंचनामा भरकर लाश को परिजनों की सुपुर्दगी में दे दिया।

यमुनानगर के नैनी कोतवाली अंतर्गत चक रघुनाथ राम मंदिर के पीछे रहने वाले रमेश चंद्र गुप्ता का खुद का कारोबार है। उनके तीन बेटे और दो बेटियां हैं। पत्नी गुड़िया गुप्ता कुशल गृहणी हैं। बड़ा बेटा उज्जवल गुप्ता (17) सेंट जॉन एकेडमी रामपुर औद्योगिक क्षेत्र में 9वीं कक्षा का छात्र था। गंगा दशहरा पर मंगलवार की शाम रमेश चंद्र गुप्ता अपनी पत्नी गुड़िया देवी, बेटे उज्जवल गुप्ता, लल्ला गुप्ता, बेटी बिट्टू और छोटी के अलावा अन्य परिवार के लोगों के साथ संगम स्नान के लिए अरैल पक्का घाट गए थे।

संगम में नहाने के दौरान उज्जवल का एक भाई और दोस्त डूबने लगे। उज्जवल उन्हें बचाने के लिए दौड़ा। वह दोनों तो बच गए लेकिन उज्जवल डूब गया था। रात होने की वजह से मंगलवार को उज्जवल की खोज भी नहीं हो पाई थी। बुधवार को सुबह से ही जल पुलिस, गोताखोर और एसडीआरएफ की टीमों ने जाल डालकर उसकी खोजबीन शुरू की। दिनभर की कड़ी मशक्कत के बाद डीपीएस स्कूल के समीप घटनास्थल से करीब 2 से 3 किलोमीटर आगे उज्जवल की लाश बरामद कर ली गई।

ये भी पढ़ें - प्रयागराज : पूर्व सपा विधायक इरफान सोलंकी के करीबी की याचिका पर सुनवाई 5 जून को