मुरादाबाद : 'लव जिहाद की ऐसी सजा हो सात पुश्तों की रूह कांप उठे', राष्ट्रीय बजरंगदल ने कलेक्ट्रेट पर किया प्रदर्शन

मुरादाबाद : 'लव जिहाद की ऐसी सजा हो सात पुश्तों की रूह कांप उठे', राष्ट्रीय बजरंगदल ने कलेक्ट्रेट पर किया प्रदर्शन

मुरादाबाद,अमृत विचार। राष्ट्रीय बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया और राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में लव जिहाद के खिलाफ कड़े केंद्रीय कानून की मांग की है। उन्होंने कहा कि लव जिहाद करने वाले आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई हो और उन्हें फांसी की सजा दी जाए। 

राष्ट्रीय बजरंग दल के प्रदेश अध्यक्ष रोहन सक्सेना ने कहा, देश की सरकार लव जिहाद को उजागर करने वाली 'द केरला स्टोरी' तो बनवा सकती है, लेकिन लव जिहाद के खिलाफ कड़ा केंद्रीय कानून नहीं बना रही है। केवल फिल्म बनने से कुछ नहीं होगा। सरकार को ऐसी घटनाएं रोकने के लिए कड़ा केंद्रीय कानून बनाना होगा। रोहन ने कहा कि, लव जिहाद करने वालों को ऐसी सजा हो सात पुश्तों की रूह कांप उठे।

बजरंग दल के नेता ने दिल्ली में नाबालिग साक्षी की हत्या करने के आरोपी साहिल को भी फांसी देने की मांग। साथ ही साक्षी के परिवार को 50 लाख रुपए का आर्थिक मदद का मुआवजा और परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने की मांग उठाई। राष्ट्रीय बजरंग दल ने कहा कि, लव जिहाद करने वालों को ऐसी सजा मिले कि लव जिहाद करने के बारे में सोचने से पहले कांप जाए।

ये भी पढ़ें :  मुरादाबाद : डीआरएम की अनुमति से प्रतीक्षालय में लगेंगे एसी, यात्रियों की सुविधा के लिए सभी मंडलों को जारी किया पत्र