नेहा-टोनी कक्कड़ और टोनी जूनियर का ‘बैलेंसियागा’ रिलीज, देखें Video

नेहा-टोनी कक्कड़ और टोनी जूनियर का ‘बैलेंसियागा’ रिलीज, देखें Video

मुंबई। नेहा कक्कड़, टोनी कक्कड़ और टोनी जूनियर का समर पार्टी एंथम ‘बैलेंसियागा’ रिलीज हो गया है। निर्माता भूषण कुमार पहली बार नेहा कक्कड़, टोनी कक्कड़ और टोनी जूनियर को 'बैलेंसियागा 'के लिए एक साथ लेकर आये हैं। टोनी कक्कड़ ने इस गाने को लिखा और कंपोज़ किया है।आदिल शेख द्वारा निर्देशित, 'बैलेंसियागा ' में टोनी जूनियर के साथ नेहा और टोनी कक्कड़ भी नज़र आ रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/Cs51c6fAIOm/

 नेहा कक्कड़ ने कहा, 'बैलेंसियागा ' को फिल्माने में मुझे बहुत मज़ा आया क्योंकि गाने की एनर्जी और ट्यून बहुत दुमदार है। टोनी और टोनी जूनियर के साथ सहयोग करना मेरे लिए बेहद खास था और मुझे पूरी उम्मीद है कि दर्शक टोनी जूनियर को ज़रूर पसंद करेंगे और उनका समर्थन करेंगे क्योंकि उन्होंने हमारा समर्थन किया है। 

टोनी कक्कड़ ने कहा, बेलेंसियागा एक मजेदार गाना है, जो बहुत वाइब्रेंट है और इसमें बहुत सारा स्वैग है जो मुझे लगता है कि युवा दर्शकों को पसंद आएगा। इस गाने के ज़रिये टोनी जूनियर को इंट्रोड्यूस कर रहे हैं इस नयी आवाज़ का लोग निश्चितरूप से आनंद लेंगे। निर्देशक आदिल शेख ने कहा, जब आपके पास एक गीत में नेहा कक्कड़ और टोनी कक्कड़ जैसे नाम हों, तो आप निश्चिन्त हो सकते हैं कि संगीत वीडियो में बहुत एनर्जी और स्टाइलिश विसुअल होंगे। 'बैलेंसियागा ' गाना को टी-सीरीज़ ने प्रोड्यूस किया है।

ये भी पढ़ें:- दुनिया की सबसे ज्यादा की कमाई करने वाली फिल्म बनी 2018, 10 दिनों के अंदर कमाए 100 करोड़

ताजा समाचार

बरेली: गांव-गांव कृत्रिम गर्भधान करेगा IVRI, मोबाइल वैन के जरिये किसानों की चौखट पर पहुंचेगी टीम
बरेली: कायम रहेगी वृक्षों की विरासत, 27 विभाग मिलकर जिले में लगाएंगे 42.72 लाख पौधे
बांदा: माफिया मुख्तार अंसारी की दिल का दौरा पड़ने से मौत
बरेली में हाई अलर्ट, मुख्तार अंसारी की मौत के बाद SSP ने पुलिस को दिए निर्देश
माफिया मुख्तार अंसारी के खिलाफ ईडी ने दर्ज किया था मनी लॉड्रिंग का केस
दादा स्वतंत्रता संग्राम सेनानी तो नाना थे ब्रिगेडियर, मुख्तार के रिश्ते के चाचा थे पूर्व उपराष्ट्रपति, बंटवारे में परिवार के कई सदस्य चले गये पाकिस्तान