मुरादाबाद : नहाने गए दो किशोरों की रामगंगा में डूब कर मौत

तट पर खड़े साथियों ने गांव में जाकर शोर मचाया ,  ग्रामीण मौके पर पहुंचे और नदी से शव बाहर निकाले

मुरादाबाद : नहाने गए दो किशोरों की रामगंगा में डूब कर मौत

डिलारी (मुरादाबाद), अमृत विचार। गांव काजीपुरा में नहाने गए दो किशोरों  की रामगंगा में डूब कर मौत हो गई। गांव निवासी रिजवान का 12 वर्षीय पुत्र रियाज और मोहम्मद हसन का 11 वर्षीय पुत्र सोहेल गुरुवार को दोपहर अपने चार साथियों के साथ रामगंगा नदी में नहाने के लिए गए थे। दो साथी सरफराज और सोनू नदी के तट पर खड़े हो गए। रियाज और सोहेल नहाने के लिए नदी में आगे चले गए। कुछ दूर गहरी खाई में चले जाने पर दोनों डूबने लगे। 

साथियों  को डूबते देख दोनों किशोरों ने गांव पहुंचकर शोर मचा दिया। ग्रामीण एकत्र होकर नदी पर पहुंचे जहां दोनों बच्चों के शव पानी पर उतराते मिले। ग्रामीणों ने शव बाहर निकाले। मृतक किशोरों के परिजन मजदूरी करके परिवार का पालन पोषण करते हैं। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। हादसे के बाद कोई तहरीर नहीं मिलने पर बिना कार्रवाई के पंचनामा भर शवों को परिजनों को सौंप दिया।

 लेखपाल शैलेंद्र सिंह और प्रदीप राणा ने भी मौका मुआयना कर परिवार को आर्थिक सहायता दिए जाने के लिए प्रशासन को रिपोर्ट भेजी है। बच्चों की मौत से दोनों परिवारों में कोहराम मच गया। गमगीन माहौल में दोनों को सुपुर्द ए खाक कर दिया गया।

ये भी पढ़ें :  मुरादाबाद : मंडलायुक्त ने उद्यम पोर्टल पर अभियान का किया आरंभ, 15 जून तक चलेगा

ताजा समाचार