पीलीभीत: राज्यमंत्री के काफिले की गाड़ी हटाने को लेकर विवाद, सुरक्षा कर्मियों ने भाजपाई को पीटा

अपशब्द बोलने पर बड़ा विवाद, फिर ले गए कोतवाली

पीलीभीत: राज्यमंत्री के काफिले की गाड़ी हटाने को लेकर विवाद, सुरक्षा कर्मियों ने भाजपाई को पीटा

पीलीभीत, अमृत विचार। राज्यमंत्री के काफिले की गाड़ी हटाने को लेकर एक जिम के बाहर विवाद हो गया। दूसरी कार में सवार होकर अपने साथियों संग आए भाजपा नेता ने गाड़ी हटाने की जिद की और फिर आरोप है की अपशब्द भी कहे। उसके बाद झगड़े तक नौबत आ गई और फिर सुरक्षा कर्मियों ने भाजपा नेता की पिटाई की। जिसमे कपड़े भी फट गए। उसके बाद कोतवाली पुलिस के सुपुर्द कर दिया। फिर मंत्री के काफिले की गाड़ियां भी काफी देर तक कोतवाली में मंत्री के काफिले के लोग जमा रहे। कोतवाल और मंत्री के फोन नहीं उठे। मामला शहर में चर्चा का विषय बना रहा। 

घटना कोतवाली क्षेत्र की है। बताते है कि राज्यमंत्री एक जिम में गए थे। नीचे उनके काफिले की गाड़ियां खड़ी हुई थी। इस बीच दूसरी गाड़ी में अपने दोस्तों संग आए भाजपा नेता ने मंत्री के काफिले की गाड़ियां हटाने को कहा।

आरोप है की जब मंत्री के काफिले की गाड़ियां होना बताया गया तो अपशब्द कह दिए। उसके बाद सुरक्षा कर्मियों से भी भिड़ गए। जिसके बाद अभद्रता करने वाले की जमकर पिटाई की गई। उसके बाद कोतवाली पुलिस के हवाले कर दिया गया। देर रात मंत्री के सुरक्षा कर्मी कोतवाली पहुंचे और कोतवाल के पास बातचीत करते रहे। आरोपी जिस गाड़ी से आए थे इसे भी कब्जे में ले लिया गया। आरोपी भी हिरासत है।

इस मामले में कोतवाल और राज्यमंत्री से जानकारी करनी चाही लेकिन फोन नहीं उठे। उधर मंत्री के सुरक्षा कर्मियों ने जाते वक्त इतना ही बताया कि जिसने अभ्रद्रता की थी उसके खिलाफ कारवाई को आए थे। फिलहाल मामला पूरे शहर में चर्चित रहा।

ये भी पढ़ें- पीलीभीत: महिला पर लांछन लगाए...बोले- तुझे तो करनी पड़ेगी खुदकुशी, जानिए क्या है पूरा मामला