मुरादाबाद: दूसरी युवती से प्रेम प्रसंग के चलते पत्नी को मारपीट कर घर से निकाला

विवाहिता की तहरीर पर पति और ससुरालियों के खिलाफ रिपोर्ट

मुरादाबाद: दूसरी युवती से प्रेम प्रसंग के चलते पत्नी को मारपीट कर घर से निकाला

मुरादाबाद, अमृत विचार। मझोला थाना क्षेत्र में दूसरी युवती से प्रेम प्रसंग के चलते पति ने पत्नी के साथ मारपीट की। विरोध करने पर पति और ससुराल वालों ने उसको घर से निकाल दिया। पीड़िता ने आरोपी पति और ससुराल वालों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

जनपद संभल के थाना हजरत नगर गढ़ी निवासी प्रियंका की शादी दो साल पहले मझोला थाना क्षेत्र की बसंत विहार कॉलोनी निवासी आकाश से हुई थी। मझोला पुलिस को दी गई तहरीर में विवाहिता ने बताया की उसके पति का किसी युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा है। जिसके कारण उसका पति आए दिन मारपीट करता है और कहता है कि तेरे साथ मेरी शादी घर वालों की मर्जी से हुई हैं। जबकि मैं किसी और लड़की से प्यार करता हूं और बहुत जल्द उससे शादी करने वाला हूं। 

इसलिए मैं तुझे अपने घर में नहीं रखूंगा। कई बार पति ने शराब के नशे में उसके साथ मारपीट भी की। इतना ही नहीं जब वह विरोध करती है तो ससुराल वाले भी पति का पक्ष लेते हैं। विवाहिता ने बताया की बीती 29 मई की सुबह पति आकाश, ससुर, सांस, देवर व ननद ने उसके साथ मारपीट की और गला दबाकर जान से मारने का प्रयास किया। पीड़िता किसी तरह से वहां से अपनी जान बचाकर भागी और अपनी बहन के घर पहुंची। पीड़िता की तहरीर पर मझोला पुलिस ने आरोपी पति आकाश, ससुर नन्हे सिंह, सास रामेश्वरी देवी, देवर अमनदीप और ननद सुमन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें:- मुरादाबाद : अतिक्रमण पर गरजी जेसीबी, ध्वस्त किया अवैध निर्माण

ताजा समाचार