Bareilly: प्रेमी से विवाद होने पर छात्रा ने लगाई फांसी, मौत

Bareilly: प्रेमी से विवाद होने पर छात्रा ने लगाई फांसी, मौत

DEMO IMAGE

बरेली, अमृत विचार। प्रेमी से विवाद होने पर बीकॉम की छात्रा ने फांसी लगा कर आत्महत्या का प्रयास किया। मौके पर पहुंचे परिजन ने उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई है।

थाना कैंट के पीएसी आठवीं वाहिनी के सरकारी क्वार्टर में स्वर्गीय आदेश कुमार सागर का परिवार रहता है। उनकी पत्नी पुष्पा देवी पीएसपी आठवीं वाहिनी बटालियन में फॉलोवर के पद पर नियुक्त थीं। आज सुबह वह दस बजे वह अपनी ड्यूटी पर चली गईं और उनका बेटा अमित अपने काम पर चला गया। उनकी 20 वर्षीय बेटी प्रियाशीं उर्फ छवि घर पर अकेले रह गई। लोगों में चर्चा है कि इस दौरान उससे मिलने दुर्गा नगर निवासी फुफेरी बहन का देवर राहुल उससे मिलने आया। 

दोनों में प्रेम प्रसंग बताया जा रहा था, इस दौरान किसी बात को लेकर दोनों में झगड़ा हो गया। प्रियांशी ने घर में फांसी लगा ली। मौके पर मौजूद राहूल ने उसे नीचे उतारा। जब तक सूचना पर परिजन आ चुके थे। वह लोग उसे लेकर जिला अस्पताल दौड़े, जहां डाक्टरों ने से मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतका बरेली कॉलेज से बीकॉम की पढ़ाई कर रही थी। बताया जा रहा है कि राहुल लंबे समय से उनके घर आता जाता था, इस बीच दोनों में प्रेमप्रसंग हो गया।