बरेली: नमाज के लिए बस रोकने वाला चालक निलंबित, परिचालक की संविदा समाप्त

रविवार रात रोकी गई थी मिलक के पास जनरथ बस, बरेली डिपो की जनरथ बस जा रही थी कौशांबी, शिकायत पर हुई कार्रवाई

बरेली: नमाज के लिए बस रोकने वाला चालक निलंबित, परिचालक की संविदा समाप्त

बरेली, अमृत विचार : बरेली से रविवार रात कौशांबी जा रही बरेली डिपो की जनरथ बस को परिचालक ने रास्ते में रोक दिया था। आरोप है कि उसके बाद बस में बैठे मुस्लिम यात्रियों ने उतर कर रास्ते में ईशा की नमाज अदा की, जिसके बाद बस में बैठे अन्य यात्रियों ने हंगामा किया। शिकायत पर रोडवेज के परिचालक के खिलाफ जांच की गई। मामले में चालक को निलंबित करने के साथ परिचालक की संविदा समाप्त कर दी गई है।

पूरा मामला रविवार रात का है। सेटेलाइट बस अड्डे से रविवार रात 8:00 बजे बरेली डिपो की जनरथ एसी बस कौशांबी बस अड्डे के लिए रवाना हुई थी। आरोप है कि बस के परिचालक मोहित यादव ने बीच रास्ते में मिलक के पास बस को रुकवा दिया। जिसके बाद बस में बैठे मुस्लिम यात्रियों ने उतर कर नमाज अदा की।

मुस्लिम यात्रियों के नमाज पढ़ने को लेकर बस रोके जाने का अन्य यात्रियों ने विरोध किया। जब यात्रियों ने पूछा तो पहले तो परिचालक ने जवाब नहीं दिया लेकिन बाद में जब नमाज अदा करने की बात पता चली तो यात्रियों ने हंगामा किया।

लोगों ने चालक और परिचालक से हुई बातचीत को रिकार्ड कर लिया। मामला लखनऊ तक पहुंच गया। सतेंद्र नाम के यात्री ने मामले की शिकायत प्रबंध निदेशक और आरएम से की। एआरएम संजीव कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि चालक कृष्ण पाल सिंह को निलंबित किया गया है। वहीं, परिचालक मोहित यादव की संविदा समाप्त कर दी गई।

ये भी पढ़ें - रेली: डीएम बोले...बैठक में क्यों नहीं आए अधिशासी अभियंता सिडको

ताजा समाचार