Crime News Basti : दुष्कर्म के बाद किशोरी की मौत, दोस्त गिरफ्तार

जिले के गौर थाना क्षेत्र का मामला, एसपी ने किया घटनास्थल का निरीक्षण

Crime News Basti : दुष्कर्म के बाद किशोरी की मौत, दोस्त गिरफ्तार

बस्ती, अमृत विचार। जिले के गौर थाना क्षेत्र में मंगलवार की भोर में 14 वर्ष की किशोरी का शव मिलने से हड़कंप मच गया। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच की तो पता चला कि किशोरी के साथ दुष्कर्म हुआ है और अत्यधिक रक्तस्राव होने से मौत होना प्रतीत हो रहा है। एसपी ने भी घटनास्थल का निरीक्षण किया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। वहीं, किशोरी के दोस्त को गिरफ्तार कर मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई चल रही है।

पुलिस अधीक्षक गोपाल कृष्ण चौधरी ने बताया कि मंगलवार की भोर में गौर थाना क्षेत्र में एक घर के पीछे किशोरी का खून से लथपथ शव मिला। इसकी सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच की तो मोनू नाम के एक युवक के बारे में पता चला। मोनू को बुलाकर पूछताछ की गई। उसने बताया कि वह किशोरी को करीब सात-आठ महीने से जानता था। सोमवार की रात में उसे अपने घर बुलाया। वहां उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया, जिसके बाद उसे रक्तस्राव होने लगा। जिससे दोनों घबरा गए और कुछ ही देर बाद खून ज्यादा बह जाने से लड़की बेहोश हो गई। 

8 (25)

माना जा रहा है कि इसी वजह से उसकी मौत हो गई। इसके बाद रात के अंधेरे में मोनू ने शव को घर के पीछे फेंक दिया। फिलहाल प्रारंभिक जांच में जो तथ्य आए हैं, उसकी पुष्टि के लिए जांच शुरू कर दी गई है। मोनू को गिरफ्तार कर लिया गया है। शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।


ये भी पढ़ें - लखनऊ में गर्दन पर चाकू रखकर बुजुर्ग दंपति से घर में घुसकर लूट, एक गिरफ्तार